चोरी चुपकेतलाकरिलेशनशीपलाईफ स्टाइललिव्ह इनविधवा महिलासंबंध

शादीशुदा महिला को कैसे पटाए?

दोस्तों, कहते है प्यार की कोई उम्र नही होती और प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है। अब अगर ऐसे में किसी को शादीशुदा महिला से प्यार हो जाये तो क्या करें ? हमारे समाज में अगर आप किसी विवाहित स्त्री से प्यार करने लग जाते है तो इसे बहुत गलत माना जाता है और इस स्थिति में वो महिला भी आपसे प्यार करें ऐसा होना तो बहुत ही मुश्किल है तो ऐसे में क्या करना चाहिए ?

आपके ये गुण किसी भी महिला के दिल में आपके लिए प्यार के गुल खिला सकते है। वह आकर्षण के केंद्र इस प्रकार है।

स. नंआकर्षण केंद्र
1पर्सनैलिटी
2बातचीत
3हेल्प
4सरप्राइज गिफ्ट
5व्हाट्सएप पर बातें
6केयर
7सादगी
8रिस्पेक्ट

अगर आप किसी शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है तो आपको निराश होने की आवश्यकता नही है क्योंकि आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे असरदार तरीकों के बारे में बताने वाले है जिसके इस्तेमाल से आप किसी भी शादीशुदा महिला को पटा सकते है और अपना प्यार पा सकते है।

शादीशुदा महिला को कैसे पटाए

सबसे पहले तो अगर आप किसी महिला को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते है और विशेषकर जब वो महिला विवाहित है तो आपको अपनी पर्सनाल्टी के ऊपर खास ध्यान देना होगा ताकि किसी की भी नजर आप पर रूक जाए। आपकी पर्सनालिटी ऐसी होनी चाहिए कि शादीशुदा महिला भी आपसे बातचीत करना चाहे।  इसके लिए अपने आप को फिट रखिये और अपने कपड़ें पहनने के तरीकों पर भी विशेष ध्यान दीजिए ताकि जिस शादीशुदा महिला को आप पटाना चाहते है वो आपकी तरफ आकर्षित हो सके।

झगड़ा

आजकल के इस व्यस्त जीवन में देखा जाता है कि कई शादीशुदा जीवन में समय बिताने को लेकर अक्सर झगड़े होते है और इन झगड़ों में पुरुष तो गुस्से में घर से बाहर निकल जाते है और अपना मन बहला लेते है लेकिन बेचारी पत्नी घर पर अकेली रह जाती है। ऐसे में इन्हें जरूरत रहती है एक ऐसे व्यक्ति की जिससे वे अपने मन की बात को बता सके। अगर आप किसी शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है तो आपके लिए यही सही मौका है जब आप उन्हें सहारा देकर उनके और भी करीब जा सकते है। एक बार जब वो महिला अपने आप बीती को आपसे शेयर करने में कम्फ़र्टेबल महसूस करने लग जायेगी तो आपके लिए उन्हें पटाना और भी ज्यादा आसान हो जाएगा।

चाहत

हर औरत चाहती है कि उसके जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति हो जो उसकी बातों को सुने और समझे। आप जिस भी शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है , आपके लिए यह बहुत ही जरूरी है कि आप उनकी बात को ध्यान से सुनें और उनकी तकलीफों को समझने की कोशिश करें। जब उन्हें यकीन हो जाएगा कि उनकी बातों को सुनने और समझने वाले केवल आप ही है तो वो आपकी तरफ और भी ज्यादा आकर्षित होती चली जायेगी। 

दिल के करीब

 किसी भी शादीशुदा महिला को पटाने के लिए आपको उनके दिल के बहुत करीब जाना पड़ता है ताकि वे अपने पति को छोड़कर आपके बारे में भी सोचे और ऐसा होना इतना आसान भी नही है। इसके लिए आपको उनकी छोटी छोटी खुशियों का ध्यान रखना पड़ेगा । उन्हें वो सबकुछ देना होगा जो उनके पति नही दे पा रहे। अक्सर शादीशुदा जीवन में देखा गया है कि पति अपने कामों में इतने व्यस्त होते है कि अपनी पत्नी की छोटी बड़ी खुशियों का बिल्कुल भी ख्याल नही रखते है जिससे वे अपने आप को खाली और बेहद ही अकेला महसूस करती है।

छोटी छोटी खुशियां

ऐसे में अगर आप उनकी हर छोटी बड़ी खुशियों का खास ख्याल रखते है तो आपके लिए उनके दिल के पास पहुंचना बहुत ही आसान हो जाएगा। अतः शादीशुदा महिला को पटाने के लिए उन्हें छोटी छोटी खुशियां दें जैसे उनकी तारीफें करें, उनके उपलब्धियों की तारीफ करें, सरप्राइज गिफ्ट दे, बाहर घूमने लेकर जाया करें और साथ ही उन्हें हर पल बेहद ही खास महसूस करवायें। ऐसा करने पर शादीशुदा महिला खुद ब खुद ही आपसे पट जाएगी।

फ़्लर्ट

शादीशुदा महिला को अगर पटाना है तो जब भी आपको ऐसा लगे कि वो आपके तरफ आकर्षित हो रही है तो बीच बीच में थोड़ा थोड़ा फ्लर्ट भी करते रहे। ऐसा करने से वो आपके और भी करीब आने में कम्फर्ट महसूस करेंगी । जैसे बात करते करते उनकी जुल्फों को चेहरे से हटाना, अगर आप साथ में खाना खा रहे है तो टिश्यू पेपर  से उनके होठों को साफ करना, कभी प्यार से हाथ या कमर पकड़ लेना । इन छोटी छोटी वाइब्स से महिला भी आपके तरफ खिंचाव महसूस करने लग जायेगी।

Next ad

Related Articles

Back to top button