काला जादू कैसे काम करता है?

काला जादू!  काला जादू! काला जादू।  इस बारे में आपने बहुत बार सुना होगा लेकिन क्या सच में काला जादू बोलकर कुछ होता है या नहीं। सबसे पहले हम इस विषय पर चर्चा करेंगे कि आखिर काला मैजिक क्या है एवं यह कैसे होता है? अगर आपको लड़की या महिला को आकर्षित करना है, धन कमाना है, शत्रु पर विजय प्राप्त करना है तो जान लो काला जादू कैसे काम करता है?

काला जादू कैसे काम करता है?

आप क्या सोचते हैं?काला जादू होता है या नहीं। ऐसे बहुत सारे लोगों का कहना होगा हां होता है और बहुत सारे लोगों का कहना होगा कि काला जादू बोलकर कुछ भी नहीं होता है बल्कि यह व्यक्ति का वहम है और जिन लोगों ने इस बात को सोचा है बस समझा है अभी बिल्कुल अपनी जगह पर सही है बात सब जीवन में काला जादू बोलकर कुछ भी नहीं होता है यह तो बस इंसानियत वहम है।

काला जादू आखिर होता क्या है?

जिस तरह से लोग एक दूसरे के तरक्की करने से जलते हैं। ठीक वैसे ही जो लोग काला जादू करते है। वह लोग कुछ भी नहीं बस अपने स्वार्थ को साधते हैं और अपने दोस्त या उन लोगों का बुरा करते हैं। जिनसे वह सबसे ज्यादा जलते हैं।

अब प्रश्न यह उठता है कि कहां पर यह जादू सबसे ज्यादा होता है। भारत देश में आसाम और पश्चिम बंगाल का नाम काला जादू के लिए सबसे पहले आता है क्योंकि इन 2 राज्यों में काला जादू बहुत जोरों शोरों से किया जाता है।

काला जादू में लोगों को तंत्र विद्या के माध्यम से आकर्षित किया जाता है। उनको कंट्रोल किया जाता है यहां तक की उन्हें एक मानव रोबोट भी बनाकर शासित किया जाता है। तंत्र शक्ति में अर्थात काले जादू में इतनी शक्ति होती है कि वह किसी भी जिंदा व्यक्ति को वशीभूत कर उसे अपने अनुसार चला सकता है।

काले जादू की यह प्रक्रिया आखिरकार काम कैसे करती है?

ऐसा माना जाता है कि काला जादू करने के दौरान मनुष्य के अवचेतन मन को पकड़ लिया जाता है। यह कार्य बहुत ही मनोवैज्ञानिक तरीके से किया जाता है।

जब कोई तांत्रिक किसी व्यक्ति के ऊपर काला जादू की प्रक्रिया को अपनाता है। उस वक्त वह व्यक्ति के अवचेतन मन को अपने वश में कर लेता है। जिस कारण से काला जादू करने के दौरान वशीभूत होने वाले व्यक्ति का मन पूरी तरह से काला जादू करने वाला व्यक्ति शासित कर लेता है। यह प्रक्रिया बिल्कुल व्यक्ति के शरीर में नकारात्मक ऊर्जा भर देता है।

नकारात्मक शक्तियां बाहरी तरीके से काला जादू की प्रक्रिया के दौरान वशीभूत होने वाले व्यक्ति को अपनी और आकर्षित करता है। जब वह व्यक्ति पूर्ण रूप से काला जादू करने वाले व्यक्ति की तरफ आकर्षित हो जाता है। तब उसे आराम से कंट्रोल कर लिया जाता है और ऐसे ही धीरे-धीरे यह जादू एक स्वस्थ मनुष्य के शरीर को अस्वस्थ कर देता है। उसके शांति मस्तिष्क में नकारात्मक ऊर्जा भर देता है। उसे ऐसा बना देता है कि व्यक्ति का अपने ही शरीर पर से काबू हट जाता है। काला जादू इतना ही खतरनाक होता है कि यह व्यक्ति का जान भी ले सकता है।

यदि किसी व्यक्ति पर काला जादू हुआ है तो कैसे पता चलेगा?

जिस तरह से बुखार होने पर शरीर गर्म हो जाता है। ठीक उसी तरह से काला जादू होने पर मनुष्य के शरीर में बदलाव दिखने लगते हैं। वह मानसिक रूप से पूरी तरह कमज़ोर हो जाता है‌।

यहां तक कि व्यक्ति को भयानक भयानक सपने भी आने लगते हैं। जिस भी व्यक्ति पर काला जादू हुआ होता है। वह हमेशा खुद को बहुत ही अकेला रखना पसंद करता है।

ऐसे व्यक्ति आम इंसानों की तरह भूख प्यास के आदी नहीं होते हैं। काला जादू जिस व्यक्ति पर होता है। वह हमेशा बीमार बीमार सा लगता है। लेकिन जब डॉक्टर उनकी चिकित्सा करने जाते हैं। तो व्यक्ति के अंदर एक भी बीमारी नहीं दिखाई देती है क्योंकि व्यक्ति को बाहरी शक्तियों ने घेर रखा होता है। इसलिए आंतरिक चिकित्सा करने पर कोई बीमारी नहीं मिलती है।

काला जादू से बाहर निकलने का उपाय

जिस तरह से बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। ठीक उसी तरह से काला जादू पर अच्छी शक्ति का भी असर पड़ता है।

यह इंसान ही होते हैं जो बुरी शक्तियों को दूसरे इंसानों तक भेजते हैं। वास्तव में बुरी शक्ति बोलकर कुछ भी नहीं होती है। यह तो मनुष्य का बनाया हुआ जाल है। जिसे एक सकारात्मक वातावरण में रखने से बुरी शक्तियां खत्म हो सकती है श। जिस भी व्यक्ति पर काला जादू हुआ होता है। उसके बिस्तर के नीचे रात में एक गिलास पानी भर कर रख देना चाहिए और ईश्वर से प्रार्थना करनी चाहिए कि इस व्यक्ति को काला जादू समाप्त हो जाए रोज ऐसा करने से जिस भी व्यक्ति पर काला जादू हुआ होता है। उसके अंदर की काली शक्तियां बाहर निकल जाती है और धीरे-धीरे वह ठीक होने लगता है।

Exit mobile version