आधुनिकइतिहासज्योतिषधार्मिकभविष्यवास्तुशास्त्र

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी 2022

दोस्तों क्या आप जाना चाहते हैं। वर्ष 2022 के प्रमुख भविष्यवाणी के विषय में। यदि आपका जवाब हां है तो हमारे ब्लॉग को अंत तक जरूर पढ़िएगा क्योंकि हम जो भविष्यवाणी आपको बताने जा रहे हैं। यह भविष्यवाणी किसी ऐसे व्यक्ति ने किया है। जिन की भविष्यवाणी हमेशा सटीक होती है। हम बात करें हैं नास्त्रेदमस की।

2022 की प्रमुख भविष्यवाणी क्या है?

बड़े-बड़े ज्योतिष आचार्यों कि यदि बात कही जाएं तो वह लोग भी नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी को सटीक मानते हैं। वह कहते हैं कि जो भविष्यवाणी नास्त्रेदमस करते हैं वह बिल्कुल सत्य साबित होती है। अभी तक जितना भी भविष्यवाणी नास्त्रेदमस द्वारा किया गया है। वह सभी भविष्यवाणियां सच हुई है। ठीक उसी प्रकार वर्ष 2022 के लिए भी नास्त्रेदमस ने कुछ भविष्यवाणियां की है। जिसका जिक्र हम अपने ब्लॉग पर आज करेंगे।

सबसे बड़े नेता की मृत्यु होगी

फ्रांस के सबसे बड़े ज्योतिषी नास्त्रेदमस को विश्व भर में माना जाता है। उनके अनुसार वर्ष 2022 में किसी देश के सबसे बड़े नेता की मृत्यु होने वाली है। जिससे संपूर्ण देश को क्षति पहुंचेगी। उन्होंने अपनी भविष्यवाणी में नॉर्थ कोरिया की ओर इंगित किया है। नार्थ कोरिया ही वह देश होगा। जो अपने देश के सबसे बड़े नेता को हमेशा के लिए खो देगा।

जापान में भूकंप आने की संभावना है

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार वर्ष 2022 में जापान में एक बहुत बड़ा भूकंप आने वाला है। जिसके कारण संपूर्ण जापान में बहुत ही भव्य परिस्थिति उत्पन्न होगी। लोग भुखमरी से मर जाएंगे। अकाल पड़ेगा।

महंगाई तेजी से बढ़ेगी

महंगाई जो हर रोज बढ़ती है। वह वर्ष 2022 में भी बढ़ेगी। महंगाई इस कदर बढ़ जाएगा कि मनुष्य क्या खाएऐंगे। यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। डॉलर का प्राइस कम हो जाएगा।

परमाणु बम से पृथ्वी को खतरा

बहुत जल्दी पृथ्वी के आसपास एक परमाणु बम फटेगा। जिसके कारण संपूर्ण पृथ्वी में उथल-पुथल मच जाएगा और पृथ्वी को उस परमाणु बम के कारण बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

चारों ओर अंधकार फैल जाएगा

मानव जीवन का अस्तित्व धीरे-धीरे खत्म होने का साल है,वर्ष 2022। नास्त्रेदमस के अनुसार वर्ष 2022 से वह साल है जिसमें मनुष्य धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा। पूरी तरह से तबाही मचाने के बाद जो मनुष्य बचेंगे वह भाग्यशाली होंगे। जीवन रह भी सकता है और नहीं भी जब चारों और तबाही होगी। उसी बीच में कोई 3 दिन ऐसा होगा। जब संपूर्ण पृथ्वी में अंधकार छा जाएगा और यही अंधकार तबाही का कारण भी बनेगा।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के कारण मनुष्य समाप्त हो जाएंगे

बढ़ती हुई टेक्नोलॉजी के कारण। मनुष्य का अस्तित्व धीरे-धीरे मिटता चला जाएगा। इतने रोबोट बनेंगे कि लोगों को अपने ऑफिस में इंसानों के नहीं रोबोट की जरूरत होगी‌। चारों तरफ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के कारण तबाही भी होगी।


Nostradamus predictions for year 2022

आज तक नास्त्रेदमस ने जो भी भविष्यवाणी की है। वह सभी भविष्यवाणियां सच साबित हुई है। वर्ष 2022 के लिए भी जो भविष्यवाणी नास्त्रेदमस द्वारा की गई है। यह भी कुछ हद तक सच साबित हो सकती है। इसलिए हम सभी मनुष्य को अच्छे से रहना होगा। अपना ध्यान रखना होगा।

कारण ज्यादातर इंसानों पर ही खतरा मंडरा रहा है। नास्तरेदमस के भविष्यवाणी के अनुसार कहीं भूकंप आएगा। तो कहीं पानी का अकाल पड़ेगा। कहीं भुखमरी की स्थिति उत्पन्न होगी। तो कहीं तबाही और विस्फोट जैसी परिस्थिति उत्पन्न होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.