आधुनिकदुनियामोबाइलरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलसंबंध

सोशल मीडिया पर कभी न करो ये काम वरना लड़की कभी नहीं पटेगी

सोशल मीडिया पर लड़के अक्सर कौन सी गलती करते हैं?

पूरे विश्व में सोशल मीडिया का इस्तेमाल होता है। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपनी तस्वीरें डालते हैं। वह क्या खाते हैं, वह डालते हैं। कभी-कभी वह अपने विचार व्यक्त करते हैं। जब हमारे समाज में कुछ घटनाएं होती हैं। तो उन घटनाओं को और लोगों के सामने उजागर करने के लिए कुछ लोग वीडियोस, फोटोस इत्यादि वगैरा भी अपलोड करते हैं। सोशल मीडिया पर कभी न करो ये काम वरना लड़की कभी नहीं पटेगी

सोशल मीडिया पर लोग कामकाज भी करते हैं। सोशल मीडिया का आज भरपूर इस्तेमाल किया जाता है ।लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि कुछ लोग सोशल मीडिया का प्रयोग अपने लाभ के लिए करते हैं तो कुछ लोग सोशल मीडिया का प्रयोग औरों को क्षति पहुंचाने के लिए करते हैं। तो कुछ लोग सोशल मीडिया को बस इंटरटेनमेंट के अलावा और किसी भी चीज के लिए प्रयोग नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर कौन सी गलती होती हैं?

सोशल मीडिया लड़के भी व्यवहार करते हैं और लड़कियां भी। लेकिन लड़के सोशल मीडिया पर एंट्री करते ही हैं। किसी और अन्य कारण से वह कारण है वह लड़कियों से दोस्ती करने के लिए सोशल मीडिया में प्रवेश करते हैं। प्रवेश करते ही बहुत बड़ी-बड़ी गलतियां कर बैठते हैं। आज उन्हीं गलतियों पर हम नजर डालेंगे।

अंजान लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते हैं

लड़कों का सबसे बड़ा विक पॉइंट यही होता है कि वह जब भी सुंदर लड़कियों को देखते हैं। तो खुद को संभाल नहीं पाते हैं और बस सोशल मीडिया में उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज देते हैं। यहां हम सभी लड़कों के विषय में नहीं बात कर रहे हैं। कुछ ऐसे लड़के भी हैं जो सोशल मीडिया का प्रयोग तो करते हैं। लेकिन उनको सोशल मीडिया का प्रयोग कर रहे। किसी अन्य लोगों से कोई मतलब नहीं होता है। वह अपना काम करते हैं और फिर चले आते हैं।

लड़कियों को स्टॉक करते हैं

कुछ लड़के सोशल मीडिया का प्रयोग कर इतनी ज्यादा ही बदमाशी करते हैं कि क्या बताएं। वह सुंदर-सुंदर लड़कियों की तस्वीरों को स्टॉक कर लेते हैं। उनके प्रोफाइल को भी स्टॉक करना शुरू कर देते हैं। ऐसा करना हमारे देश के कानून में 1 गुनाह है और इस गुनाह के लिए लड़के को सजा भी मिल सकती है। लेकिन वह इस बात से बिल्कुल ही अनजान रहते हैं।

सोशल मीडिया पर 100 गर्लफ्रेंड बना लेते हैं

जो लड़के लड़कियों से फ्लर्ट करते हैं। वह फ्लर्ट करते हुए और सोशल मीडिया का प्रयोग करते करते हुए लगभग 100 से भी ज्यादा गर्लफ्रेंड बना लेते हैं। उन्हें ऐसा करते वक्त बिल्कुल भी शर्म नहीं आता है। वह सभी को यह कहते हैं कि वह सिंगल है और उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। ऐसे लड़कों की चिकनी बातों पर जो लड़कियां पिघल जाती है। बस वह उनकी गर्लफ्रेंड बन जाती हैं।

गंदी बातें करते हैं लड़कियों से

कई दिनों तक पटाने के बाद भी जो लड़कियां करने वाले लड़कों से पटती नहीं है। उन लड़कियों से ऐसे लड़के शुरु-शुरु में बहुत प्यार से बात करते हैं। फिर जब वह देखते हैं कि कुछ भी हाथ नहीं लग रहा। तो वह अपनी औकात पर आ जाते हैं। फिर लड़कियों से गंदी तरीके से बातें करते हैं। यहां तक कि उनके प्राइवेट पार्ट्स को लेकर भी बहुत सारी गंदी बातें कर देते हैं। जिस बात पर यदि लड़की चाहे तो केस कर सकती है और लड़के को जेल के अंदर भी डलवा सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.