भविष्य

13 December 2021 राशिफल

आज का राशिफल (13 December 2021)

कैसा रहेगा आपका दिन जानिए अपने राशिफल से। और हमें भी बताए, की कितनी सटीक है हमारी भविष्यवाणी 13 December 2021 राशिफल

मेष राशि :-

नए रोजगार के अवसर मिलेंगे, प्रेमी से उपहार पाकर खुश होंगे। संयम और धैर्य से जी-छोटी बातें आपके रिश्तों में दरार ला सकती है व्यापारिक साझेदारी में अच्छा लाभ मिलने के आसार है। आय के स्रोत बढ़ेगे।

वृषभ राशि :-

सोच व समझ का लाभ मिलेगा। मनचाही सफलता की राह आसान होगी जीवनसाथी से संबंधों में खींचतान आज बढ़ सकती है।

मिथुन राशि :-

धूप के बावजूद सफलता मिलनी मुश्किल है। अनुभवी लोगों की मदद से उलझे मामले सुलझाने का प्रयास कीजिए। लेनदेन के मामलों में सतर्क रहें। प्यार के मामले में कुछ गड़बड़ी होने की आशंका है।

कर्क राशि :-

काम की शुरुआत में मुश्किल हो सकती है। प्यार जैसी चर्चाओं में सफलता मिलेगी। लंबे समय से चल रही परेशानी दूर हो सकती है।

सिंह राशि :-

मांगलिक कार्य से यात्रा संभव है अपनों से मिलकर खुशी होगी बड़ों के प्रति श्रद्धा भाव बढ़ेगा गरिष्ठ व तली-भुनी चीजों से परहेज करें।

कन्या राशि :-

पैसों के अभाव में अच्छी योजना बंद हो सकती है। रुखा व्यवहार मित्रों को अखर सकता है। आय बढ़ेगी लेन-देन में पारदर्शिता रखें। प्रिय व्यक्ति का खयाल रखे।

तुला राशि :-

ना चाहते हुए भी समझौता करना पड़ेगा। लेन-देन के मामलों में आरोप लग सकता है। वैवाहिक चर्चाओं से उत्साहित रहेंगे।

वृश्चिक राशि :-

पुराना रोग उभर सकता है सामाजिक कार्य परामर्श से करें व्यापार में नई तकनीकी लाभप्रद रहेगी संपत्ति के क्रय-विक्रय से लाभ होगा।

धनु राशि :-

पुराने अटके हुए कार्यों को समेटने में परिवार का सहयोग मिलेगा। झूठ बोलकर मुश्किल में पड़ सकते हैं। कानूनी मामले परिजनों की मदद से सुलझेंगे।

मकर राशि :-

तय कार्यक्रम में बदलाव से परेशानी हो सकती है मामूली बातों को लेकर विवाद न करें परिजनों का सहयोग आपका उत्साहवर्धन करेगा।

कुंभ राशि :-

दूर होगी बुजुर्गों की सलाह आपको नई दिशा दिखा सकती है। कानूनी मामलों को मिल-बैठकर सुलझाना बेहतर है। काम की अधिकता से स्वभाव चिड़चिड़ा हो सकता है। संयम रखें, बच्चों में नई प्रतिभा देखने को मिलेगी ।

मीन राशि :-

आत्मविश्वास से आगे बढ़े, सफलता मिलेगी। सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे लेन-देन के मामले सुलझेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क और सजग रहें।मामलों को टालने से समस्या बढ़ सकती है। पद व अधिकारों को लेकर कार्यस्थल पर टकराव संभव है लेनदेन के मामले सुलझेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.