भविष्यशादी विवाहसंबंध

कर्क राशिफल वाली लड़कियों को कैसे पटाएं?

कर्क राशिफल वाली लड़कियों को कैसे पटाएं? आज के जमाने में बहुत कम ही ऐसे लोग होंगे। जो गर्लफ्रेंड नहीं बनाते हैं। जो भी लड़के गर्लफ्रेंड बनाते हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड के विषय में हर वक्त कुछ ना कुछ जानना चाहते हैं। लेकिन कभी-कभी शर्मा कर उनसे पूछते नहीं है।

ऐसे में लड़की को ठीक से जाना एक बहुत बड़ी चुनौती बन जाती है। हालांकि राशिफल के द्वारा भी लड़की के स्वभाव, गुण आदि के विषय में पता चल जाता है। कर्क राशि वाली लड़कियों को कैसे पटाऐंगे। आइए जानते हैं:-

इस राशि की लड़की भावुक स्वभाव की होती है


किसी को कुछ भी कहने से पहले, उसके विषय में अच्छे से जांच पड़ताल एवं उसके गुण- अवगुण के बारे में जानना बहुत ज्यादा जरूरी होता है। कर्क राशि की लड़कियां आमतौर से बहुत ही ज्यादा इमोशनल होती हैं। यह अपने परिवार के लोगों के साथ बहुत ज्यादा एटैच होती हैं।

कर्क राशिवाली लड़की बच्चों से बहुत प्रेम करती है


कर्क राशि वाली लड़कियां बच्चों से बहुत प्यार करती हैं। इनका हृदय भी बिल्कुल बच्चे जैसा साफ होता है। लाइफ पार्टनर के रूप में कर्क राशि की लड़कियां अपने जीवनसाथी का ध्यान बिल्कुल केयरिंग के साथ रखते हैं। यह आपको शासन भी करेंगी और आपसे प्यार भी करेंगी।

ये लड़कियां शॉपिंग कर मन बहलाती है


गुस्सा, किसको नहीं आता है। यह सभी को आता है। मगर कोई अपना गुस्सा किसी और पर उतारकर शांत होता है। तो कोई मन ही मन अपने गुस्से को छिपा लेता है। तो कोई बाहर शॉपिंग कर अपने मन को बहला देता है। यदि आप अपने होने वाले गर्लफ्रेंड जिन की राशि कर्क है। यदि उनके खर्चे को संभाल पाएंगे। तो उन्हें पटा सकते हैं। कारण इन्हें जब भी गुस्सा आता है। तो वह अपने गुस्से को शांत करने के लिए अपने मनपसंद चीजों को खरीदने चली जाती है। यह पैसा आपके जेब से भविष्य में कटेगा। यदि आप अपनी जेब खाली करने के लिए तैयार है। तो कर्क राशि की लड़की को आप आराम से पटा सकते हैं।

यह लड़कियां सबको साथ लेकर चलती हैं


कर्क राशि की लड़कियां “हम साथ साथ हैं” बात पर बहुत ज्यादा विश्वास करती हैं। इनको लगता है कि इनका परिवार ही इनका सब कुछ है।परिवार के अतिरिक्त इनके दोस्त,पति आदि जो भी होते है। वह सभी को साथ में लेकर चलना ज्यादा पसंद करती हैं। इन्हें लगता है कि लोगों से झगड़ा कर। कोई फायदा नहीं है। मित्रता जितना करेंगे, आपस में प्यार उतना ही बनेगा।

कैसे पटाएं कर्क राशि की लड़की को


कर्क राशि की लड़कियों को पटाना बहुत ज्यादा ही आसान होता है। बस इनके सामने जाना है। इनके मनपसंद चीज को गिफ्ट करना है और अपनी बात को कह देना है। देखिएगा यह आपसे इंप्रेस हो जाएगी और आपसे जीवन भर प्यार ही करेगी। कर्क राशि की लड़की को गर्लफ्रेंड बनाकर आपको कभी भी डरने की जरूरत नहीं होगी। यह आपको कभी भी धोखा नहीं देगी। यदि आपका मूड खराब होगा तो यह आपको हंसाएगी  क्योंकि इन्हें इंटरटेनमेंट बहुत पसंद होता है।

कर्क राशि की लड़कियां एक जीवन साथी है या एक गर्लफ्रेंड बनने के योग्य होती है। ऐसी लड़कियां जिसके भी किसमत होती है। उसके भाग्य चमक उठते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.