निजी सीक्रेटराजकीयलाईफ स्टाइलसंबंधसौंदर्य उपचारस्पेशल

अमीर औरतों के महंगे शौक

हर किसी के अपने-अपने शौक होते हैं, फिर चाहे अमीर हो या गरीब। लेकिन अमीर औरतों के शौक दूसरों से कुछ अलग ही रहते हैं। आइए जानते हैं, क्या है अमीर औरतों के महंगे शौक।

पैसा हर व्यक्ति का रहन सहन और शौक भी बदल देता है। ऐसे में अमीर लोगों के शौक भी अमीर ही होते हैं जो आम आदमी के बस की बात नहीं। अपने शौक पूरे करने के लिए अमीर महिलाएं सिर्फ पैसा खर्च नहीं करती बल्कि शौक में इन्वेस्ट भी करते हैं।

उनके शौक के बारे में एक आम इंसान तो सिर्फ सपने ही ले सकता है। आज हम आपको अमीर औरतों के महंगे शौक के बारे में बताने वाले हैं जो आपने पहले कभी नहीं सुने होंगे। आइए जानते हैं, कि आखिर क्या है अमीर महिलाओं के अमीर शौक

हीरे जवाहरात के गहने

अमीर लोगों की अमीरी सबसे पहले उनके पहने हुए गहनों से ही झलकती है। ऐसे में वे सबसे ज्यादा हीरे के गहने खरीदने को महत्व देते हैं। महंगे गहने खरीद कर वे अपना शौक तो पूरा करती ही हैं। साथ ही यह उनकी प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट की तरह भी काम करता है। अमीर महिलाएं प्लेटिनम धातु के बनी हुई डायमंड ज्वेलरी ज्यादा पहनती है।

विदेश यात्रा

हर छोटे से छोटे पल को यादगार बनाने के लिए अमीर महिलाएं विदेश यात्रा पर जाती है। जैसा कि आप सभी ने फिल्मों में देखा ही होगा कि ग्रुप में बैठी, अमीर महिलाएं पेरिस की बातें ही करती हैं। उसी तरह विदेश यात्रा पर जाना भी वे अपना स्टेटस सिंबल मानती हैं।

सैलून और स्पा

अमीर महिलाओं को अपनी अमीरी दिखाने का बहुत क्रेज होता है। इसी अमीरी का दिखावा करने के लिए ही स्पा और मसाज पार्लर के चक्कर लगाती रहती है। अमीर महिलाएं चेहरे तथा बॉडी की मसाज के लिए गोल्डन तथा डायमंड के प्रोडक्ट पर पैसा खर्च करती है। अपने इस महंगे शौक को पूरे करने के लिए हर हफ्ते हजारों रुपए खर्च करती है। बेशक सैलून और सपा में हर महिला खर्च करती है, परंतु अमीर महिलाओं के प्रोडक्ट लाखों रुपए के होते हैं।

महंगे जूते और बैग

ज्यादातर अमीर महिलाएं लाखों रुपए के 1 जोड़ी जूते तक खरीदती है। बड़े-बड़े ब्रांड के बैग खरीदना उनके प्रमुख शौक में से एक होता है। इन महिलाओं के बैग व जूते किसी साधारण चीज से निर्मित नहीं बल्कि सोने तथा हीरो से जड़ित होते हैं। सच तो ये है की महंगे सामान से आप खुश रह नहीं सकते। खुशमिजाज दिल होना बहुत जरूरी है।

लग्जरी गाड़ियां / हर काम के लिए स्टाफ

अमीर पुरुषों की तरह ही अमीर औरतें भी लग्जरी गाड़ियां रखने की शौकीन होती है। यहां तक कि बहुत सी रईस महिलाएं अपने कपड़ों के साथ मैचिंग गाड़ियों पर घूमती है। जब बात अमीरी दिखाने की आ जाती है तो फिर यह किसी भी हद तक जाती है। ऐसे में उनके हर काम के लिए अलग स्टाफ होता है जैसे कि बालों में कंघी करने के लिए भी। अमीर औरतें अपने खाने पीने के लिए भी विदेशी और महंगे बर्तनों का इस्तेमाल करती है। यहां तक की नीता अंबानी जैसी अमीर महिला तो एक बर्तन में सिर्फ एक बार खाना खाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.