निजी सीक्रेटमहिला स्वास्थरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलशादी विवाह

दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाने की 5 ट्रिक्स

देखिए आंखों की नजर ऐसी होती हैं। यदि इसकी दृष्टि किसी पर पड़ जाएं। तो वहां से हटने का नाम नहीं लेती है। कुछ ऐसा ही लड़कों के साथ होता है। यह जिसको चाहते हैं। उन्हें अपना बनाने की कोशिश हमेशा करते रहते हैं। खासकर जब इनके दोस्त की गर्लफ्रेंड जरूरत से ज्यादा सुंदर हो। तो वह उन्हें पटाने की कोशिश करते हैं। 

लेकिन कभी-कभी कुछ लड़के सही तरीका अपना नहीं पाते हैं और अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने की जगह, अपने दोस्त की पत्नी के रूप में स्वीकार कर लेते है। दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाने का ट्रिक

हमेशा उनके साथ फ्लर्ट करते रहें

यदि वास्तव में आप चाहते हैं कि आपके दोस्त की गर्लफ्रेंड आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएं। तो इसके लिए आपको हमेशा कुछ ऐसा करना होगा। जिससे वह आपको कभी ना भूलें। दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आपका बुरा असर पड़े। इसके लिए आपको उनका ध्यान भटकाना होगा। ध्यान भटकाने के लिए आप हमेशा उनके साथ फ्लर्ट करते रहें। जब आप फ्लर्ट करेंगे तो कभी ना कभी वह आपके फ्लर्ट को सीरियस लेंगी।

लड़की को स्पेशल ट्रीटमेंट कीजिए

हर लड़की अपने जीवन में ऐसा बॉयफ्रेंड चाहती हैं। जो उसे औरों से अलग समझे। यदि आप अपने दोस्त के गर्लफ्रेंड को अपना बनाना चाहते हैं। तो आपको भी उन्हें एक स्पेशल ट्रीटमेंट देना होगा। उन्हें हमेशा खास महसूस करवाना पड़ेगा कि वह आपके लिए खास है। आपके लिए उन से बढ़कर और दुनिया में कुछ भी नहीं है। यदि वह आपके जीवन में आएगी। तो आपसे धन्य इस दुनिया में कोई भी नहीं हो पाएगा।

उनका अपने दोस्त से ज्यादा ख्याल रखें

लड़कियां अपने आपको तब सबसे ज्यादा धन्य महसूस करती है। जब उन्हें लविंग और केयरिंग बॉयफ्रेंड या पति अपने जीवन में मिलता है। यदि अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड का ख्याल आप अपने दोस्त से ज्यादा रखने में कामयाब होंगे।

तो समझ लीजिए कि आपकी दोस्त की गर्लफ्रेंड आपकी हमेशा के लिए हो गई। कारण लड़कियां ऐसे ही लड़कों को ज्यादा पसंद करती है। जो उनका ख्याल जरूरत से ज्यादा रखते हैं। जो उनके बारे में हमेशा सोचते हैं और जो उन्हें सबसे अलग और खास समझते हैं।

उनकी पसंद नापसंद का हर पल ख्याल रखें

आपकी दोस्त की गर्लफ्रेंड को जो चीज बिल्कुल भी नहीं पसंद है। वह सभी हरकतें बिल्कुल भी उनके सामने ना करें। भले ही वह हरकतें आपको अच्छी लगती हो।

लेकिन फिर भी उनके सामने ऐसा कुछ भी ना करें। जो उन्हें पसंद नहीं है। वरना वह आपकी कभी भी नहीं बन पाएगी।

उनके चॉइस अनुसार उन्हें गिफ्ट करें

लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद होते हैं। हांलांकि कुछ लड़कियां गिफ्ट मांग लेती हैं। लेकिन कुछ लड़कियां बहुत शर्मीली होती है। उन्हें मन ही मन ऐसा लगता है कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें कुछ गिफ्ट दें। लेकिन वह कह नहीं पाती है।

 बातों-बातों में आप यह जानने का प्रयास अवश्य कीजिएगा कि आपकी दोस्त की गर्लफ्रेंड को क्या-क्या चीजें पसंद है। बस उनके पसंद अनुसार उन्हें गिफ्ट समय-समय पर देते रहिए। इससे उनके दिल में आपके लिए अच्छी जगह बन पाएगी और उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाने का सपना भी आपका पूरा हो जाएगा। रास्ता साफ हो तो प्रपोज कीजिए

अपनी ओर से कोशिश करने के बाद। जब आपको ऐसा लगे कि अब आपकी दोस्त की गर्लफ्रेंड आपकी बन जाएगी। तो ही आप उन्हें प्रपोज कीजिएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.