निजी सीक्रेटमहिला स्वास्थरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलशादी विवाह

अमीर घर की औरतें क्यों पालती है जिगोलो जैसे शौक?

बड़े घर की औरतें हमेशा बड़े चीजो का शौक ही रखती हैं। जैसे कि महंगे कपड़े पहनना,महंगी गाड़ी खरीदना महंगी घड़ी पहनना, विदेश घूमना, हर 2 दिन के बाद पार्टीज करना और अंत में जिगोलो जैसे मार्केट में आकर एक ट्रेंडी से शौक का पालन करना।

अमीर घर की औरतें क्यों पालती है जिगोलो जैसे शौक?

जिगोलो क्या है? क्यों है? इन सब की जिम्मेदार खुद बड़े घर की औरतें ही हैं। जिनके पास अपने पैसे खर्च करने के लिए एक रास्ता है जिगोलो। बहुत लोगों का कहना है कि जिगोलो मार्केट में बड़े घर की औरतें ही आती हैं और पति जैसा प्यार जिगोलो में मौजूद लड़कों से प्राप्त करती हैं। लेकिन हर औरत ऐसी नहीं होती। तो फिर क्या है? बड़े घर की औरतें जिगोलो मार्केट में आती ही क्यों है?

कोई सिर्फ दोस्ती के लिए आती है

जिगोलो मार्केट में बड़े घर की कुछ औरतें सिर्फ अपने पैसे खर्च इसलिए भी करती हैं क्योंकि उन्हें जिगोलो में मौजूद लड़कों में कोई अपना दोस्त भी नजर आता है। वह दोस्ती की तलाश में जिगोलो के बाजार में लड़कों की बोली लगाने के लिए आती हैं। जब उन्हें कोई ऐसा मिल जाता है। जो उनके दोस्ती के काबिल बनता है तो वह उसे एक रात के लिए खरीद लेती हैं। 

कोई टाइम पास के लिए आती है

बड़े घर की कुछ औरतों के पति अपने काम के सिलसिले से हमेशा बाहर ही रहते हैं। जिनके पति बाहर रहते हैं। अक्सर उनके घर में उनके अतिरिक्त और कोई नहीं रहता। ऐसे में वह बहुत ज्यादा बोरियत सी महसूस करती हैं। ऐसी महिलाओं के लिए जिगोलो मार्केट टाइम पास होता है। जहां जाकर वह भिन्न-भिन्न तरीके के लड़कों से मिलती है और जिनमें वह कुछ अलग देखती है। बस उन्हें ही पसंद करती है और पूरी रात उससे बैठकर बातें करती हैं और अपना समय बिताती हैं।

कुछ अपने शौक मिटाने जाती हैं

अमीर घर की औरतें भले ही कितने पैसे वाली हो। यदि उन्हें अपने पति से वह प्यार नहीं मिलता जो प्यार वह वास्तव में डिसर्व करती है। तो वह कहीं ना कहीं खुद को अकेला ही महसूस करती हैं। ऐसी महिलाओं के लिए जिगोलो का मार्केट किसी वरदान से कम नहीं है। कारण महिलाओं को जिगोलो मार्केट में एक नई उम्मीद मिलती है। एक नया उमंग उनके अंदर जगता है। वह उमंग होता है, प्यार का। वह उमंग होता है। एक एहसास का। जो वह हर लड़के में तो नहीं देख पाती लेकिन 100 में से कोई एक ही लड़का होता है। जो उनको भाता है ,जिससे वह खरीद लेती हैं। 

सिर्फ खरीदती ही नहीं है। एक औरत अपने पति के साथ जो काम करती हैं। वह काम भी कभी-कभी अमीर घर की औरतें कर ही लेती हैं जिगोलो के साथ। ऐसा करके उन्हें किसी भी तरीके का शर्म बोध नहीं होता क्योंकि वह जानती है। वह क्या कर रही है।

कुछ औरतों के लिए यह केवल ट्रेंड होता है

जिगोलो में आने वाली अमीर घर की महिलाओं में से कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं। जिनके घर में जिगोलो जाना एक ट्रेंड होता है। सदियों से शायद उनके घर की महिलाएं जिगोलो मार्केट में जाती होंगी। इस वजह से भी वह जिगोलो के मार्केट में आती हैं। लड़कों की बोली लगाती हैं। उन्हें पसंद करती हैं और उनके साथ जो मन में आता है करती है। जाते वक्त उन्हें मुंह मांगी कीमत भी देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.