लाईफ स्टाइल

जिगोलो मार्केट से जुड़ी कुछ खास राज की बातें

जिगोलो मार्केट से जुड़ी कुछ खास बातें जो शायद आप नहीं जानते। जिगोलो मार्केट का नाम जिगोलो क्यों पड़ा? क्या आप जानते हैं या बता पाएंगे कि जिगोलो मार्केट का नाम जिगोलो कैसे पड़ा एवं जिगोलो किसे कहते हैं? दरअसल जिगोलो मार्केट का नाम जिगोलो इसलिए पड़ा क्योंकि यह मार्केट लड़कों के वजह से ही चलता है। 

कुछ रोचक बातें जो जिगोलो से जुड़ी हुई है:-

अगर लड़के यहां पर बोली लगवाने के लिए नहीं आएंगे। तो जिगोलो मार्केट आगे नहीं बढ़ेगा। इसलिए यहां पर लड़कों को शुभ माना जाता है क्योंकि लड़कों को ही जिगोलो के नाम से जाना जाता है। इसलिए इस देह व्यापार करने वाले मार्केट का नाम जिगोलो ही पड़ गया।

जिगोलो में आने वाले सभी लड़के अपनी मर्जी से आते हैं

दुनिया के सबसे मशहूर मार्केट जिगोलो में जो भी लड़के काम करने के लिए आते हैं। वह सभी अपनी इच्छा के अनुसार ही आते हैं। इस मार्केट में एक लड़का बहुत अच्छा कमाई कर सकता है और अपनी कमाई से खुद का और अपने परिवार का खर्चा भी उठा सकता है। इसलिए लड़के अक्सर अपनी मर्जी से ही इस मार्केट में आते हैं। खुद की बोली लगाने के लिए।

जिगोलो मार्केट में सिर्फ देह व्यापार ही नहीं होता

औरतों के तवायफ खाने में जैसे मर्द सिर्फ अपनी हवस मिटाने के लिए आते हैं। वैसे जिगोलो मार्केट में महिलाएं हवस मिटाने के लिए बिल्कुल भी नहीं आती हैं।

कुछ महिलाओं का कहना है कि वह जिगोलो बॉयफ्रेंड प्राप्त करने के उम्मीद से आती है।  एक बार जिन पर उनका दिल जिस पर आ जाता है। तो वह बस उससे मिलने के लिए जिगोलो मार्केट में आती है। पूरी रात उसके साथ समय व्यतीत कर चली जाती है, वह भी बिना किसी शारीरिक संबंध के।

पुरुष की जगह पर महिलाएं बोली लगाती है

हमारे समाज में सिर्फ पुरुष ही नहीं महिलाएं भी एक मर्द की बोली लगा सकती है। इस बात का पता सिर्फ जिगोलो मार्केट से ही चलता है। हर पुरुष की तरह एक महिला भी अपने जीवन में सुख एवं शांति चाहती है। वह भी चाहती है कि वह संभोग करें और जब उन्हें अपने पति का प्यार नहीं मिल पाता‌। पति का साथ नहीं मिल पाता तो वह मजबूरन जिगोलो का सहारा लेती है। ऐसी औरतों के लिए ही जिगोलो बाजार को बनाया गया है। ताकि महिलाएं भी आकर सुख भोग कर सकें।

अच्छे खानदान की महिलाएं ही जिगोलों में आती हैं

अच्छे बड़े परिवार की महिलाएं ही जिगोलो जैसे बाजार में मर्दों की बोली लगाने के लिए आती है। आज जिगोलो का बाजार महिलाओं के कारण ही चलता है। एक रात का वह 15 से 20000 तक देने को राजी हो जाती है। कारण उनके लिए पैसों से बढ़कर सुख ज्यादा मायने रखता है। सुख की प्राप्ति के लिए मनुष्य कुछ भी कर सकता है तो पैसा उसके सामने कुछ नहीं है।

कॉलेज के बच्चे ज्यादा आते हैं जिगोलो में

जिगोलो मार्केट में महिला युवाओं को बहुत ज्यादा पसंद करती है क्योंकि युवा लड़के में जो जोश होता है। वह किसी में नहीं होता। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिगोलो मार्केट से इतनी कमाई होती है, कि कॉलेज के युवा उस मार्केट में जाने से थोड़ा सा भी नहीं हिचकते हैं। उन्हें पता है यदि वह जिगोलो जाएंगे तो उनकी कमाई अच्छी खासी हो सकती है। शायद यही वजह है कि आज जिगोलो में सबसे ज्यादा कॉलेज के बच्चे दिखाई देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.