टाइम पासमनोरंजनरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलशादी विवाहसंबंध

शादीशुदा महिलाओं से कैसे करें प्यार

अगर आप किसी शादीशुदा महिला से प्यार करना चाहते हैं या किसी शादीशुदा महिला को बहकाना चाहते हैं। तो आपको उस शादीशुदा महिला के मन की बात समझनी चाहिए।

शादीशुदा महिलाओं से कैसे करें प्यार?

आज का युवा मुख्य रूप से उन महिलाओं की ओर आकर्षित होता है। जो शादीशुदा है या उससे बड़ी होती हैं। इसका मुख्य कारण उनकी उम्र के साथियों की कमी और पैसों की कमी है। बहुत से लोग शादी करने से डरते हैं। इसलिए वे शादीशुदा महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं। चूंकि अधिकांश लोग मुख्य रूप से विवाहित महिलाओं को शादी करने के लिए डेट नहीं करते हैं, वे मुख्य रूप से विवाहित महिलाओं को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए डेट करना चाहते हैं। जैसे पुरुष अपनी यौन जरूरतों को पूरा करने के लिए विवाहित महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहते हैं। वैसे ही विवाहित महिलाएं अपनी यौन जरूरतों को पूरा करने के लिए अन्य पुरुषों के साथ संबंध बनाना चाहती हैं क्योंकि लड़कियों को अपने पति से धन नहीं चाहिए। वे सिर्फ उसे संतुष्ट करना चाहती हैं। ऐसे में कई पुरुष अपनी शारीरिक अक्षमताओं के कारण अपनी पत्नियों को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। 

शादीशुदा महिलाओं से प्यार क्यों करें?

साथ ही विवाहित महिलाओं का विभिन्न पारिवारिक समस्याओं के लिए अन्य पुरुषों के साथ प्रेम या संबंध होता है। ज्यादातर लड़कियों की शादी कम उम्र में हो जाती है और उनके पति की उम्र ज्यादा हो जाती है जिसके कारण वे अपने आप को अपने पति के साथ एडजस्ट नहीं कर पाती हैं। उस समय, मुख्य रूप से विवाहित महिलाएं उसी उम्र का साथी पाने के लिए अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं। ज्यादातर देखा गया है कि शादीशुदा महिलाएं अपने से छोटे लड़कों के साथ संबंध बनाना चाहती हैं। इतना ही नहीं शादीशुदा महिलाएं मुख्य रूप से अविवाहित लड़कों के साथ सहवास करना चाहती हैं। हम आपको कुछ तरीके बताने जा रहे है। अगर आप इन तरीकों को अपनाएंगे तो आप आसानी से एक शादीशुदा महिला को बहका पाएंगे।

एक विवाहित महिला की मानसिकता को जानना ज़रूरी है 

एक विवाहित महिला को बहकाने के लिए उसकी मानसिकता के बारे में पता होना चाहिए। यह जानने की जरूरत है कि अब उसे किस स्थिति में अपने पति आदि के साथ कोई पारिवारिक समस्या या समस्या हो रही है। आपको यह जानने की जरूरत है कि क्या उसके साथ बच्चे हैं, अगर उसके बच्चे हैं तो शादी करना थोड़ा मुश्किल होगा। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अपने से बड़ी उम्र की विवाहित महिला को पटा लेना सबसे अच्छा है। अगर आप किसी शादीशुदा महिला से प्यार करना चाहते हैं और आसानी से हुक अप करना चाहते हैं। तो अपनी उम्र की बड़ी शादीशुदा महिला को चुनें।

मुझे पता है कि आप शादी के उद्देश्य से विवाहित महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहते हैं, आप मूल रूप से विवाहित महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए संबंध बनाते हैं। ऐसे में अगर शादीशुदा महिला आपसे बड़ी है तो मुझे नहीं लगता कि आपको कोई दिक्कत होगी। आइए अब असली बात पर आते हैं सबसे पहले आपको शादीशुदा महिला से उसके मन की जरूरतों के बारे में अच्छी तरह से बात करने की जरूरत है। अगर वह अपने पति के साथ किसी परेशानी में है तो आपको स्थिति को समझना होगा और विवाहित महिला को मनाना होगा। अब कहा जाता है कि वह अपने पति से परेशान रहती है।कई मामलों में देखा गया है कि विवाहित महिलाओं का पति ड्रग्स का सेवन करता है। तब आपको यह समझना चाहिए कि विवाहित महिला अपने परिवार या वैवाहिक समस्याओं से पीड़ित है।

पारिवारिक समस्याओं के कारण कई विवाहित महिलाओं की मानसिकता नहीं होती है, वे हमेशा गुस्से में रहती हैं। ऐसे में आपको किसी शादीशुदा महिला से प्यार के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। आप उससे इस तरह बात करेंगे कि उसे समझ में ही नहीं आएगा कि आप उससे प्यार करते हैं या उससे प्यार करना चाहते हैं। यदि आप एक विवाहित महिला के आस-पास हैं या यदि वह आपसे कहती है कि उसका पति ड्रग्स ले रहा है, तो आप आसानी से बता सकते हैं कि वह सही मानसिक स्थिति में नहीं है। इसलिए आप उससे उसके पति या उसकी पारिवारिक समस्याओं के बारे में खुलकर बात कर सकती हैं। मुझे लगता है कि आपका मतलब विवाहित महिला है। प्यार में पड़ने से पहले एक बात हमेशा याद रखें कि आप जिससे प्यार करते हैं उसका दिल जीत लें।

तो आपका पहला काम है सबसे पहले महिला का दिल जीतना। इसलिए अगर आप पहले किसी शादीशुदा महिला का दिल जीत सकते हैं।

क्या भारत में एक शादीशुदा महिला का कोई बॉयफ्रेंड हो सकता है?

कोर्ट ने माना कि लिव-इन रिलेशनशिप भारत के संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत निहित जीवन के अधिकार के दायरे में आता है। कोर्ट ने आगे कहा कि लिव-इन रिलेशनशिप की अनुमति है और किसी भी मामले में दो वयस्कों के एक साथ रहने के कार्य को अवैध या गैरकानूनी नहीं माना जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.