आधुनिकनिजी सीक्रेटपुरुष स्वास्थमहिला स्वास्थरिलेशनशीपस्पेशल

धनु राशि की लड़कियों को कैसे पटाएं?

धनु राशिफल वाली लड़कियों को कैसे पटाएं?

दुनिया में सभी को अपने तरीके से जीने का पूरा अधिकार है। इस बात से धनु राशि की लड़कियां पूर्ण रूप से परिचित हैं। इसलिए यह अपनी लाइफ को अपने तरीके से जीना ज्यादा पसंद करती है। बंधन शब्द से ही इन्हें बहुत नफरत होती है। इनके जीवन में बंधन शब्द के लिए कोई जगह नहीं है। यह अपनी आजादी से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। यदि आप धनु राशि की लड़की से प्यार करते हैं और उनसे ही शादी करना चाहते हैं। तो अपने मन में यह गांठ बांध लीजिए कि आप उन्हें आजादी देंगे। यदि आप उनको आजादी नहीं देंगे। तो वह खुद आपके पिंजरे से उड़ जाएंगी और आपको पता भी नहीं चलेगा।

बृहस्पति की इन पर बहुत कृपा होती है

बृहस्पति इनका ग्रह स्वामी है। इसलिए इनकी कृपा धनु राशि की लड़कियों पर हमेशा बनी रहती है। इनकी सोच विचार औरों से हटकर होती हैं और यह सब कुछ बृहस्पति के कारण ही हो पाता है। इनके पास हर चीज का जवाब होता है। इनकी बुद्धि बहुत ही तेज होती है। यह अपनी बुद्धि के प्रयोग से ही एक सफल व्यक्ति बन पाती है।

मॉडर्न होने के बावजूद भी ईश्वर के प्रति विश्वास रखती हैं

हम सभी आजकल 21वीं शताब्दी में जीवन यापन कर रहे हैं। जिसे हम मॉडर्न एरा भी कहते हैं। इस दुनिया में हर कोई अलग-अलग तरीके से जीना पसंद करता है। किसी के भी पास किसी अन्य व्यक्ति के लिए समय नहीं होता। सब अपने आप में मस्त रहते हैं। लेकिन धनु राशि की लड़कियां मॉडल होने के साथ-साथ। ईश्वर के प्रति भी अटूट विश्वास रखती है। इनके अनुसार मनुष्य का अस्तित्व यदि है तो वह सिर्फ और सिर्फ भगवान के कारण ही है। इसलिए ईश्वर के प्रति इनके मन में बहुत प्यार एवं विश्वास रहता है।

मंजिल को प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास करती है

धनु राशि की लड़कियां अपने जीवन में मंजिल को प्राप्त करने के लिए, हमेशा कोशिश करती रहती है। मंजिल को प्राप्त करने में भले ही इनको हारना पड़े। लेकिन यह कोशिश करना कभी नहीं छोड़ती। जब तक इन्हें अपनी मंजिल प्राप्त नहीं होती। तब तक यह प्रयास करती ही रहती है।

धनु राशि की लड़की प्रेम विवाह पसंद करती है

धनु राशि की लड़कियों के किस्मत में प्रेम विवाह ही होता है। वैसे तो अरेंज मैरिज का सिस्टम इनको पसंद नहीं होता है। किस्मत से इनकी किस्मत में प्रेम विवाह का ही योग बना रहता है। यदि कोई लड़का धनु राशि की लड़की से ही प्रेम विवाह करना चाहता है। तो उसे पूर्ण रूप से सफलता प्राप्त होगी।

धनु राशि की लड़कि कैसे पटाएं

धनु राशि की लड़कियों का प्रेम विवाह ही होता है । इसलिए यदि आप धनु राशि की लड़कियों को पटाना चाहते हैं। तो आपको बस उन्हें इंप्रेस करना है। उन्हें उनकी पसंद का गिफ्ट दीजिए। उनके मूड के मुताबिक चलिए। इस तरह से वह आपसे इंप्रेस हो जाएगी और एक बार यदि आपकी शादी इनसे हो गई। तो लाइफ टाइम तक यह आपकी जिंदगी से बाहर नहीं जाएगी। कारण यह बहुत ही शिद्दत के साथ अपने रिश्ते को निभाती है। खासकर अपने शादीशुदा जीवन को।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.