आधुनिकज्योतिषधार्मिकभविष्यराशीभविष्यरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलसंबंध

इस राशि की महिलायें कम उम्र के लड़को के प्रति आकर्षित होती है

पुरुष हो या महिला समान रूप से छोटे या बड़े व्यक्तियों के साथ जोड़ी बनाने का मौका यह आजकल बहुत ढूंढ़ते हैं। कारण आज के युग में प्यार उम्र से परिभाषित नहीं होता है। आज के समय में जिस तरह से पुरुष अपने से छोटी उम्र की लड़कियों से विवाह करने में बिल्कुल भी नहीं कतराते हैं। ठीक वैसे ही महिलाएं भी अपने से कम उम्र के लड़कों के साथ विवाह करना ज्यादा पसंद करती है। ऐसी महिलाओं को लगता है कि कम उम्र के लड़के एवं ज्यादा उम्र के पुरुषों में बहुत फर्क होता है। इसलिए वह कम उम्र के लड़कों को ज्यादा पसंद करती है।

इस राशि की महिला अपने से कम उम्र के लड़को के प्रति आकर्षित होती है

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पता चला है कि कौन सी वो राशियां है। जिस राशि की लड़कियां अपने से कम उम्र के लड़कों को ज्यादा पसंद करती है एवं उनसे शादी भी करती हैं।

कर्क राशि

इनका व्यक्तित्व ही उन्हें छोटी उम्र के लड़के के साथ डेट करने की अनुमति देता है। कर्क राशि के लोग अपने पार्टनर का पालन-पोषण और देखभाल करना बहुत पसंद करते हैं, इसलिए इस राशि की महिलाएं अपने से छोटे किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करती हैं, जिसकी वे देखभाल कर सकें और उन्हें प्यार का एहसास करा सकें।

एक और कारण यह भी है कि यह महिलाएं ऐसे रिश्तों में अपने दोष छिपाना चाहती हैं क्योंकि यदि आप छोटे की गलतियों का ख्याल रख रहे हैं, तो वह आप पर दोष नहीं लगा सकते हैं।

मेष राशि

यह युवा पुरुषों को पसंद करती हैं। ताकि फिर से वह खुद को युवा महसूस कर सकें। जो पुरूष महिलाओं को खुशी देते हैं। ऐसे ही पुरुषों को मेष राशि की लड़कियां पसंद करती है। ऐसे में यदि कोई युवा पुरुष उन्हें मिल जाता है। तो उन्हें बहुत खुशी होती है एवं फ्लर्ट करते-करते वह अपने से कम उम्र के लड़कों के प्रेम में पड़ जाती है।

इस राशि के लोग वास्तव में सुरक्षात्मक होते हैं, इसलिए किसी की रक्षा करने की उनकी मूल प्रवृत्ति भी उनके रिश्तों पर छाया डालती है। इसलिए, इस राशि की महिलाएं अक्सर अपने रोमांटिक पार्टनर के लिए खुद को एक बड़ी, मॉडल फिगर के रूप में देखती हैं। यह किसी को निर्देश देना या आदेश देना पसंद करती हैं, इसलिए सबसे अच्छा विकल्प यह होगा कि आप अपने से छोटे किसी व्यक्ति की तलाश करें।

मिथुन राशि

इस राशि की महिलाएं अपने से छोटे जैसे ही लोगों की तलाश करती हैं। मिथुन राशि की लड़कियां आमतौर पर बहुत मज़ेदार व्यक्तित्व वाली होती हैं। इसलिए उम्र के साथ, व्यक्ति आमतौर पर सुस्त और कम मज़ेदार होता है।

यही कारण है कि मिथुन राशि की लड़कियां ऐसे लोगों से प्यार करती हैं। जो उनके व्यक्तित्व और ऊर्जा से मेल खा सकते हैं और उनकी पसंद और नापसंद भी समान होती हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों को भावुक और अंतरंग संबंध पसंद होते हैं। कम उम्र के लोगों में ये गुण होते हैं, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वृश्चिक राशि की महिलाएं युवा लोगों की तलाश में रहती है। महिलाएं यह भी सोचती हैं कि एक बड़े आदमी को डेट करना उबाऊ होगा, इसलिए अपने जीवन को मसाला देने के लिए, वह कम उम्र के पुरुषों के साथ बहुत गंभीर या आकस्मिक संबंध पसंद करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.