आधुनिकआरोग्यधार्मिकपुरुष स्वास्थबिजनेसबीमा-गिरवी-ऋणमहिला स्वास्थलाईफ स्टाइल

जिगोलो मार्केट कौन से लड़के ज्वाइन करते है?

यदि आपके सामने कच्ची सब्जी रख दी जाए और दूसरी तरफ पकी-पकाई हुई सब्जी रख दी जाएं। तो आप इन दोनों सब्जियों में से कौन सी सब्जियों का चयन करेंगे। शायद आप पकी हुई सब्जियों का ही चयन करेंगे। कारण आपको पता है कि कच्ची सब्जी बनाकर खाने में वक्त लगेगा। पकी हुई सब्जी पकी हुई है, बस प्लेट में लेनी है और खा लेनी है।

जिगोलो मार्केट कौन से लड़के ज्वाइन करते है?

ऐसे ही जिगोलो मार्केट में लड़के आते हैं। जिन्हें पैसों की सख्त जरूरत होती है और जिनके पास नौकरी के लिए साल 2 साल तक इंतजार करने का भी वक्त नहीं होता। कारण उनके लिए पैसा ही सब कुछ होता है और पैसे कमाने का जुनून इंसान को कुछ भी करने के लिए मजबूर कर देता है। यदि आपको जानना है कि जिगोलो मार्केट में कौन से लड़के आकर ज्वाइन करते हैं, तो बेशक हम आपको बताएंगे।

इंजीनियरिंग और मेडिकल के लड़के ज्यादा होते हैं

इंजीनियर और मेडिकल की पढ़ाई करने वाले लड़के। बहुत ज्यादा खर्चीले होते हैं। यह लोग सबसे ज्यादा खुश तब होते हैं। जब इनके पास पैसे होते हैं और पढ़ाई चल रही होती है। ऐसे में बार-बार माता पिता से पैसे मांगना भी यह जरूरी नहीं समझते। दिल्ली गोरखपुर इत्यादि स्थानों में रहने वाले कुछ लड़कों को जिगोलो मार्केट के विषय में पता होता है और यह लोग पैसे कमाने के लिए जिगोलो मार्केट में जाते हैं। अपनी बोली खुद ही लगाते हैं और ढेर सारे पैसे कमाते हैं।

जिन्हें इंटरटेन करने आता है

जिगोलो का नाम सुनकर लोगों के मन में बहुत बुरा ख्याल आता है। जरूरी नहीं कि जिगोलो मार्केट से जुड़े हर लड़के शारीरिक सुख के लिए ही यह काम करते हैं। कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो शारीरिक सुख नहीं बस एक सच्चा दोस्त चाहती हैं। जिनसे वह खुलकर अपनी बातें कह सके, जो उन्हें हंसा सके ताकि उनका टेंशन कुछ हद तक कम हो सके। ऐसी महिलाओं का दिल केवल वही जीत पाते हैं, जिनके अंदर इंटरटेन करने की क्षमता होती है।

जिनकी बॉडी बहुत अच्छी होती है

जिगोलो मार्केट में महिलाएं उन लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं। जिनकी बॉडी बहुत अच्छी होती है। एक तरह से यदि कहा जाए तो जो लड़के जिम करते हैं और अपनी बॉडी बनाते हैं। ऐसे लड़कों की ही डिमांड ज्यादा होती हैं जिगोलो के बाजार में।

जिन्हें नौकरी की बहुत जरूरत होती है

इस में आने वाले लड़कों में कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं। जो बहुत ही मजबूरी के कारण जिगोलो को ज्वाइन करते हैं। ताकि कुछ पैसे कमाने का उन्हें भी मौका मिल सके।

इस जिगोलो मार्केट में काम करने वाले लड़के सुंदर हो चाहे ना हो। पर उनके अंदर महिलाओं को संतुष्ट करने की क्षमता होनी चाहिए। शारीरिक सुख ही नहीं मानसिक सुख भी लेने बहुत सारी महिलाएं जिगोलो मार्केट में आती हैं।

ये मार्केट एक बहुत बड़ा मार्केट है। जो बहुत सालों से भारत देश में व्याप्त है। इस मार्केट में कोई अपनी इच्छा से आता है। तो कोई मजबूरी से आता है। लेकिन सभी लोगों का एक ही उद्देश्य है कि पैसा कमाना है। इस बाजार में इतने पैसे जो लोग कमा लेते हैं उन्हें नौकरी करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। मगर हमारी सलाह है, की ऐसे धंधे से और इन लोगों से दूर ही रहिए। क्योंकी एक बार यहाँ फसोगे, तो बाहर निकल नहीं पाओगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *