रहन सहनरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलशादी विवाहसंबंधसलाह / मार्गदर्शन

लव लेटर से लड़की को प्रपोज करने के 4 कामयाब तरीके

एक वक्त था, जब लड़का लड़की को प्रपोज करने के लिए लव लेटर लिखा था। फिर उसे कबूतर के माध्यम से लड़की के घर तक पहुंचाता था। लेकिन आज तो सबके हाथों में फोन है और फोन ही एक दूसरे को लव लेटर पहुंचाने का कार्य करती है। यदि आप किसी लड़की को प्रपोज करना चाहते हैं। लेकिन आपको उसे प्रपोज करने का तरीका नहीं समझ में आ रहा है। तो लव लेटर लिख सकते हैं और उसे संदेश पहुंचा सकते हैं।

लव लेटर से लड़की को प्रपोज करने के 4 कामयाब तरीके

उसके लिए हम आपको कुछ लव लेटर लिखने का तरीका बता रहे हैं। जिसे लिखने के बाद आपकी गर्लफ्रेंड आपसे जरुर पटेगी।

मैं तुम में अपनी फ्यूचर वाइफ को देखता हूं

हाय (गर्लफ्रेंड का नाम),

जब से मैंने तुम पर अपनी निगाह डाली है, तब से मुझे  मेरा मन कह रहा है कि तुम वही हो जो मुझे पूरा बनाएगा और वह भी हो जो हमेशा मेरे साथ रहेगी। मेरी जीवन संगिनी बनकर। मैं आपको यह बताने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा था। आपके अंदर वह सभी गुण है, जो मुझे एक महिला में चाहिए। आप मेरी ड्रीम गर्ल हो जिसे मैं अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता हूं और भविष्य में शादी भी करके अपनी पत्नी बनाना चाहता हूं।

मेरा प्यार आपके लिए सदैव रहेगा

हाय मेरी प्यारी राजकुमारी,

जैसे भोर का उजला सूरज, पृथ्वी को चमकाता है। ठीक वैसे ही तुम्हारे लिए मेरा प्रेम चमकता रहेगा। जैसे गुलाब के फूल कभी मुरझाते नहीं, वैसे ही आपके लिए मेरा प्यार कभी कम नहीं होगा। आपके लिए मेरा प्यार अटल है और आपको इस पर एक पल के लिए भी संदेह नहीं करना चाहिए। मैं हमेशा एक झुका हुआ कंधा प्रदान करने का वादा करता हूं जिस पर आप हमेशा कंधा रखकर रो सकते हैं। 

मैं हमेशा आपके दुःख एवं सुख में साथ रहूंगा। बस मुझे अपने एकमात्र प्रेमी के रूप में स्वीकार करें, मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा और आपको कभी निराश नहीं करूंगा।

मैंने आपको अपने लिए चुना है, क्या आप मुझे स्वीकार करोगी

प्रिय (गर्लफ्रेंड का नाम),

मैंने तुम्हें अपने जीवन की एकमात्र मल्लिका बनने के लिए चुना है। तुमको पूरी दुनिया की सैर कराना चाहता हूं। तुम को हर वह खुशी देना चाहता हूं। जो एक पति अपनी पत्नी को देना चाहता है। तुम्हें हमेशा अपनी पलकों पर बिठा कर रखना चाहता हूं। यह कोई झूठा सपना नहीं है। जो मैं तुम्हें दिखाना चाहता हूं। मैं सच में यह प्रमाण कर दूंगा कि आज मैंने जो भी तुम्हें इस चिट्ठी में लिख कर दिया है।

वह सारी बातें सच में मैं प्रमाण करके दूंगा। बस उसके लिए तुम्हें मेरी मल्लिका, मेरी गर्लफ्रेंड बनना होगा। मैं आपके लिए सबसे अच्छा पति बनने का वादा करता हूं। मैं आपके प्यार को कभी भी हल्के में नहीं लूंगा। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आगे भी करूंगा।

मैं तुमसे पूरी शिद्दत से प्यार करूंगा यही मेरा कमिटमेंट है

प्रिय हनी,

तुम्हारी हँसी मेरे दिल को पिघला देती है। आपका कोमल स्पर्श मेरी नसों को कंपकंपी देता है। आपकी मधुर वाणी को सुनने के लिए मैं हमेशा तरसता हूं। आपकी सुंदरता सुबह के तारे की तरह चमकती है। इसलिए आप मेरे लिए खास हैं। मैं आपसे केवल यही माँग करता हूँ कि मुझे आपके जीवन का हिस्सा बनने का अवसर दिजिए। अगर मेरा अनुरोध स्वीकार कर लिया जाता है, तो मैं खुद को इस दुनिया का सबसे खुश इंसान समझूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.