निजी सीक्रेटमनोरंजनरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलसंबंधस्पेशल

ये 3 सिक्रेट लड़की किसी को भी नहीं बताती

लड़की का नाम सुनते ही मन में सुन्दर लड़की का ख्याल आ जाता है। उनकी आँखे , उनके बात करने का अंदाज़, उनकी अदाएं इत्यादि बातें दिमाग में चलती रहती है। इन सब के अतिरिक्त लड़कियों का नाम सुनते ही ये याद होता है कि वह सीक्रेट की भंडार होती है। 

ये 3 बातें लड़की किसी को भी नहीं बताती

जो न जाने कितने राज़ अपने दिल में दफ़न करके चलती हैं। लड़कियां अपनी दिल की बातें केवल उनसे ही शेयर करती है जिनको वह जानती है। लेकिन कई बार वो उनको भी कुछ नहीं कहती हैं जो उनके करीबी है। ऐसा वह क्यों करती है, यह तो वो ही जानती है।  

आसानी से उनका मुँह कोई नहीं खुला पाता है। हर लड़की के अंदर कुछ ना कुछ ऐसी बातें जरूर होती हैं। जो वो सबसे छुपाकर रखती हैं। लेकिन बहुत सारी ऐसी बातें भी है। जो लड़किया सीक्रेट भी रखती हैं। क्या है उनका सीक्रेट आइए विस्तार से जानते है। 

अपने पीरियड्स की बात वह नहीं करती 

एक लड़की कभी भी किसी पुरुष से अपने पीरियड्स के बारे में बात नहीं करती हैं। कारण उनको यह सब बातें पसंद नही है। उनके अनुसार पीरियड एक प्राकृतिक चीज़ है। उसके बारे में चर्चा कर क्या फ़ायदा। यदि कोई लड़का हमसे पीरियड्स के बात करता है तो वह उनसे चिर भी जाती है।

अपने पास्ट की चर्चा नहीं करती है

यदि कोई लड़की किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है और वह उसी के साथ अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाना चाहती है। तो भी वह कभी भी अपने अतीत के बारे में उनसे नहीं कहती है क्योंकि उन्हें डर लगता है कि कहीं अतीत के कारण का वर्तमान रिश्ता खत्म ना हो जाए।

अगर किसी लड़की का शादी से पहले कोई बॉयफ्रेंड होता है, तो वह कभी भी उसके पति को इस बारे में नहीं बताना चाहती है। उनके अनुसार जो अतीत बीत चुका है। वह वापस कभी आ नहीं सकता और अपने अतीत को याद कर वह अपने वर्तमान को खराब नहीं करती हैं।

लड़कियां कब क्या करती है। इस बात का अनुमान लगाना बहुत मुश्किल काम है। ऐसा खुद वह लोग भी कहते हैं। जो शादीशुदा है एवं वह लोग भी कहते हैं। जो किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं।

अपने फ्यूचर प्लान शेयर नहीं करती हैं

लड़कियां बहुत मूडी होती हैं और उनका मूड समय-समय पर बदलता रहता है। जैसे-अभी उनका मन किया शॉपिंग करने का। तो वह शॉपिंग करने चली जाएंगी। दूसरे ही पल अगर उनका मन बदल गया। तो वह शॉपिंग करने की जगह पार्लर भी जा सकती हैं।

यह उनका नेचर होता है। जो प्राकृतिक रूप से उनके अंदर मौजूद रहता हैं वह कब क्या करेंगे वह कभी भी किसी से शेयर नहीं करती हैं। कारण लड़कियों के बॉडी में कुछ हार्मोंस होते हैं। जो उनसे ऐसा करवाते हैं। उनका मूड कभी भी बदलता रहता है।

वह क्या प्लान करती हैं। यह भी लोग पता नहीं कर पाते हैं क्योंकि वह अपनी प्लानिंग किसी से शेयर नहीं करती है। उनको लगता है कि अगर वह किसी के साथ अपनी प्लानिंग को शेयर करेंगी। तो उनका प्लान बर्बाद हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.