5 टिप्सअनैतिककैसे करें?गुप्त रहस्यचोरी चुपकेनिजी सीक्रेटरिलेशनशीपशादी विवाहसंबंध

कौन जल्दी पटेगी? लड़की या शादीशुदा महिला?

दोस्तों, कहते है कि प्यार किसी से भी और कभी भी हो सकता है और जब किसी से प्यार होता है तो व्यक्ति यह नही देखता कि सामने वाली लड़की है या कोई शादीशुदा महिला। अगर आपको किसी से प्यार हो गया है और आप उन्हें पटाना चाहते है तो हमारे आज के आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ियेगा क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि  कौन जल्दी पटेगी ? लड़की या शादीशुदा महिला?

कौन जल्दी पटेगी ? लड़की या शादीशुदा महिला ?

वैसे अगर बात करें कि किसे पटाना आसान होगा लड़की या शादी शुदा महिला तो आपको बता दूं कि वैसे तो शादीशुदा महिलाओं की तुलना में लड़कियों को पटाना ज्यादा आसान होता है क्योंकि शादी शुदा महिलाओं को आप तभी अपनी तरफ आकर्षित कर पाएंगे जब वो महिला अपने व्यक्तिगत जीवन में दुःखी या परेशान हो अन्यथा उन्हें पटाना बहुत मुश्किल हो जाता है ।

एक सफल शादी में जी रही महिला कभी भी गैर पुरूष के बारे में नही सोचेगी इसलिए उन्हें पटाना आपके लिए मुश्किल होगा । वही दूसरी तरफ अगर एक लड़की को पटाना है तो यह ज्यादा आसान होता है क्योंकि हर लड़की को अपने सपनों का राजकुमार चाहिए होता है जिसके साथ वो अपनी जिंदगी खुशी –  खुशी बिता सके।  आगे हम आपको बताएंगे कि कैसे आप किसी लड़की या शादीशुदा महिला को पटा सकते है :-

आकर्षक लुक रखें

आज के जमाने में सब कुछ लुक पर ही निर्भर करता है। लड़की एक बार सामने वाले को देखकर ही फैसला कर लेती है कि उसे उस व्यक्ति से बात करनी है या नही इसलिए आपको अपने लुक पर विशेष ध्यान देना होगा कि आपका लुक ऐसा हो कि सामने वाली लड़की हो या शादीशुदा महिला , आपसे बात करने को उत्सुक हो जाये। आपका लुक आकर्षित होना चाहिए कि कोई भी लड़की आपसे बात करने को तैयार हो जाये इसलिए अपने लुक पर खासा ध्यान दीजिए।

विनम्रता से महिला के साथ बात करें

लड़कियां वैसे लड़कों को बहुत ज्यादा पसंद करती है जो लड़कियों के साथ अदब से बात करते है। कोई भी लड़का दिखने में कितना भी ज्यादा आकर्षक क्यों न हो लेकिन अगर उसके अंदर किसी लड़की से बात करने की तमीज नही है तो वो वैसे लड़के के साथ किसी प्रकार का सम्पर्क रखना कतई पसंद नही करेगी। जिस लड़की को आप पटाना चाहते है उसके साथ बात करते वक़्त विशेष ध्यान रखें। कौन जल्दी पटेगी ? लड़की या शादीशुदा महिला ?

जरूरत के वक्त हमेशा खड़े रहें

अगर आप किसी लड़की या शादी शुदा महिला को पटाना चाहते है तो आपको उसके हर जरूरत पर खड़ा रहना पड़ेगा ताकि आप उनके दिल के इतने करीब चले जाएं कि अगर किसी भी तरह की मुसीबत हो तो सबसे पहले वो आपके पास ही मदद के लिए आएं। लड़कियों या शादीशुदा महिलाओं को भी वैसे ही लोग अच्छे लगते है जो कि हर मुसीबत में एक सच्चे दोस्त की तरह खड़े रहते है तो अगर आपको उनके जीवन में अपनी एक अलग जगह बनानी है तो सबसे पहले आपको उनके हर जरूरत पर सबसे पहले काम आना होगा।

उनकी पसंद नापसंद का ख्याल रखना

जिस भी लड़की को आप पटाना चाहते है , उसकी पसंद और नापसंद का आपको विशेष ख्याल रखना चाहिए। लड़कियों को वैसे लड़के बहुत पसंद आते है जो लड़कियों की हर छोटी छोटी चीजों का ख्याल रखते है। आप जिन्हें पटाना चाहते है उसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी हासिल करने की कोशिश करें जैसे उन्हें क्या क्या पसंद है और क्या नापसंद है । आपको उनके पसंद के अनुसार वही काम करना होगा जो उन्हें अच्छा लगता हो ताकि आप उनके गुड बुक में आ सके।

छोटी छोटी चीजों के लिये एप्रिशिएट करें

लड़कियों को वैसे लड़के बहुत आकर्षित करते है जो लड़कियों को प्रोत्साहित करते रहते है। जिस लड़की या शादीशुदा महिला को आप पटाना चाहते है उसके कामों की सराहना करें । आपको सामने वाले व्यक्ति को छोटी छोटी बातों पर प्रोत्साहित करना है ताकि उनके दिल में आप जगह बना सकें। जैसे अगर आप शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है और अगर वो एक वर्किंग वुमन है तो आप बातों बातों में इस चीज के लिए उन्हें एप्रिशिएट करें

वो घर के कामों के साथ ही साथ ऑफिस भी देखती है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है। ज्यादातर महिलाओं के साथ यह समस्या पेश आती है कि उनके कामों के लिए कोई उन्हें प्रोत्साहित नही करता , जिसका हर महिला को मलाल रहता है ऐसे में अगर आप उनकी एबिलिटी को प्रोत्साहित करेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा और धीरे धीरे आप उनके दिल में जगह भी बना लेंगे।

जल्दबाजी न करें

आप जिस लड़की या शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है सबसे पहले आपको उनके साथ अच्छी दोस्ती कर लेनी है। यहां आपको जल्दबाजी बिल्कुल भी नही करनी है। एक बार जब आप उनके दिल में अपनी खास जगह बना लेंगे तब जाकर आपको मौका देखकर अपने दिल की बात करनी है।    

Next ad

Related Articles

Back to top button