इतिहासगैजेटटेक्नोलॉजीधार्मिकभविष्यलाईफ स्टाइलस्पेशल

किस राशी की लड़की कैसा प्यार पसंद करती है?

राशि के अनुसार लड़कियां कैसा प्यार पसंद करती है?

राशि के अनुसार हर लड़कियां अलग-अलग तरीके से प्यार के तरीके को पसंद करती हैं। आज हम राशि के अनुसार ही चर्चा करेंगे कि कौन सी राशि के लड़के को किस तरीके का प्यार ज्यादा पसंद होता है।

मेष राशी की लड़की क्या पसंद करती है?

मेष राशि की लड़कियों को अक्सर गर्दन के आसपास का प्यार ज्यादा पसंद होता है। गर्दन का स्पर्श इन्हें और भी ज्यादा उत्तेजित तब करता है। जब इनके बेडरूम का रंग लाल होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कहा जाता है कि मेष राशि की लड़कियों का गर्दन का एरिया बहुत ज्यादा संवेदनशील होता है। जिस कारण यह बहुत जल्दी वहां पर छूने से रिएक्ट करती हैं और इन्हें अच्छा भी लगता है।

वृषभ राशि की लड़की कैसा प्यार पसंद करती है?

वृषभ राशि की लड़कियों को भी मेष राशि की लड़कियों की तरह गर्दन का स्पर्श ज्यादा पसंद होता है। इसके अतिरिक्त इस राशि की लड़कियां बहुत ज्यादा रोमांटिक होती है। लेकिन रोमांटिक होने के बावजूद भी यह अपने रोमांस को छुपा लेती हैं।

मिथुन राशि

इस राशि की लड़कियों के अंदर रोमांस कूट-कूट कर भरा होता है। इन्हें हर उन स्थानों पर जाना बेहद पसंद होता है। जिसका कनेक्शन रोमांस के साथ होता है। इसके मिथुन राशि के लड़कियों को उनके हाथ और कंधे का प्यार ज्यादा पसंद होता है।

कर्क राशि कैसा प्यार पसंद करती है?

कर्क राशि की लड़कियों को प्रेम संबंध में उतना रुचि नहीं रहता है। प्रेम करना है कर लेती हैं। लेकिन जिस तरह से लड़कियों के मन में इच्छा होती है। प्रेम को लेकर कर्क राशि की लड़कियों में बहुत कम ही ऐसा देखा जाता है कि उनके अंदर प्रेम की भावना जगी है। कारण उनके राशि के स्वामी तो चंद्रमा होते हैं। इस कारण उनके अंदर कामुकता का भाव बहुत कम पाया जाता है।

सिंह राशि

प्यार करने के मामले में सिंह राशि की लड़कियों का नाम सबसे पहले आता है। इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग इनके बारे में क्या सोचते हैं। इन्हें प्यार के बारे में कुछ भी कहना होता है। यह खुले रुप में बोल देती है।

कन्या राशि की लड़की

इस राशि कि लड़कियों की तरह ही कन्या राशि की लड़कियां भी अपने कामुकता भाव को सबके सामने दिखाती नहीं है। प्यार के दौरान पेट के अंग पर स्पर्श करने से इनको अच्छा लगता है।

तुला राशि

तुला राशि की लड़कियों को प्रेम के प्रति बहुत आकर्षण होती है। प्रेम करते वक्त इन्हें बातें करना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता। इनके अंदर कामुकता का भाव पाया जाता है। इसलिए इनका वैवाहिक जीवन सुखमय होता है।

वृश्चिक राशि की लड़की कैसा प्यार पसंद करती है?

जब भी इनसे इनके साथी प्रेम करते हैं। तो वह बहुत जल्दी उत्साहित हो जाती हैं और यह सब कुछ इनके राशि में मौजूद मंगल के कारण होता है।

धनु राशि की लड़की कैसा प्यार पसंद करती है?

अन्य राशियों की तुलना में धनु राशि की लड़कियां प्रेम के प्रति उतनी उत्सुक नहीं होती।पैर के भाग में इन्हें प्रेम करना पसंद होता है। इसके साथ ही इन्हें रोमांटिक गाना और रोमांटिक मूवी देखना बहुत पसंद है।

मकर राशि की लड़की कैसा प्यार पसंद करती है?

मकर राशि के ग्रह स्वामी शनि भगवान होते हैं। इसलिए इन्हें इनके पैर में प्यार करने से अच्छा लगता है। अपने जीवनसाथी के प्रति यह बहुत ज्यादा सच्ची होती है और उनके अतिरिक्त किसी और के प्यार में पड़ने का यह कभी सोचते भी नहीं है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि की लड़कियां अपने जीवनसाथी को प्यार के मामले में पूरा सपोर्ट करती है। यही वजह है कि इनके पति इनसे बहुत प्यार करते हैं।

मीन राशिवाली लड़कियों को ये है पसंद

प्यार करने के दौरान इन्हें झगड़ा करना बहुत पसंद होता है। आंखों में आंखें डाल कर इन्हें प्यार करना भी अच्छा लगता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.