अनैतिककैसे करें?गुप्त रहस्यघरेलू समस्याचोरी चुपकेनिजी सीक्रेटपति पत्नीमहिला स्वास्थलाईफ स्टाइलव्हाट्सप्प ट्रिक्स

पति का दोस्त मुझसे व्हाट्सएप पर flirt करता था | पति ने chatting पढ़ लिया

कई महीनों से हमारी बातचीत चल रही थी, मगर hasband नहीं जानता था। पति का दोस्त मुझसे व्हाट्सएप पर flirt करता था | पति ने chatting पढ़ लिया । ये एक 25 वर्षीय लड़की प्रिया की कहानी है जिसकी शादी बहुत ही कम उम्र में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुई थी । अभी उसकी शादी को केवल दो साल ही हुए थे । अपनी शादीशुदा जिंदगी में प्रिया बेहद खुश थी कि अचानक उसके जीवन में कुछ ऐसी घटना घटी , जिसकी उसने कल्पना भी नही की थी। दरअसल ये बात है उस दिन की जब प्रिया की पहली मैरेज एनीवर्सरी थी। उसके पति ने अपने एक बेहद ही करीबी दोस्त को अपनी पहली वेडिंग एनीवर्सरी पर इनवाइट किया था जो कि किसी कारण से उनकी शादी पर नही आ पाये थे।  

ऐसे शुरू हुआ हमारा रिश्ता

वो देखने में बहुत ही आकर्षक और हाजिर जवाब था ,  जिसे देख किसी का भी मन मोहित हो जाये। देवर भाभी का रिश्ता होने के कारण वो अक्सर प्रिया से हंसी मजाक किया करता था और प्रिया को भी उसका मजाक करना बहुत अच्छा लगता था।  देखते ही देखते उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और अब तो वो प्रिया के साथ फ्लर्ट भी करने लगा था जिसका मतलब प्रिया भी अच्छे तरीके से समझ रही थी। 

पति का दोस्त मुझसे व्हाट्सएप पर flirt करता था | पति ने chatting पढ़ लिया

कुछ दिनों के बाद वो तो चला गया लेकिन बातचीत का सिलसिला यूँ ही बरकरार रहा। वो और प्रिया अब व्हाट्सएप पर घंटो घंटो चैटिंग किया करते थे। इसी तरह से कैसे 1 साल बीत गए कुछ पता ही नही चला।  

पिछले 1 साल से वो मुझसे व्हाट्सएप पर flirt करता था । उस दिन मैं किचन में खाना बना रही थी कि उसका व्हाट्सऐप्प आया और मेरे पति ने पूरा chatting पढ़ लिया। अब मेरे पति मुझसे तलाक मांग रहे है। मैं क्या करू?

अब वह मुझसे तलाक मांग रहा है। क्या करू?

एक्सपर्ट की राय

देखिए, मेरे अनुसार आप अब शादीशुदा है और अपने जीवन में काफी खुश भी है। कई बार ऐसा होता है कि हमलोग जवानी के जोश में बह जाते है । ऐसी ही एक गलती आपसे भी हुई है जिसका पश्चाताप आपको करना चाहिए। चूंकि वो सिर्फ आपके साथ फ्लर्ट ही कर रहा था तो इसे इतना भी गलत नही समझा जा सकता लेकिन अगर इस बात पर आपके पति तलाक मांग रहे है तो मेरे ख्याल से आपको उनसे माफी मांग लेनी चाहिए कि आपसे जाने अनजाने में गलती हुई है और सबकुछ भूलकर नये सिरे से अपनी जिंदगी शुरू करनी चाहिए। 

जो कुछ भी हुआ, उसे भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश करनी चाहिए

गलती तो हर इंसान से होती ही है। मेरे ख्याल से आपको अपने पति के पास जाना चाहिए और उन्हें सारी बातें साफ साफ समझानी चाहिए । अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए अगर मुमकिन है तो सारा दोष उस लड़के पर ही डाल दीजिए और अपने पति को समझाइए कि आप इसे केवल मजाक में ही ले रही थी , इसमें कोई सच्चाई नही है। 

अगर फिर भी वे न मानें तो अपनी गलती मानकर उनसे एक मौका मांगिये और उन्हें भरोसा दिलवाए कि ऐसी गलती दोबारा कभी नही होगी। अभी आपके पास पूरी जिंदगी पड़ी है। एक छोटी सी गलती के कारण अपने जीवन को बर्बाद होने मत दीजिये। ये बात तो साफ है कि आपका भविष्य आपके पति के साथ ही है न कि उसके दोस्त के साथ इसलिए जो कुछ भी हुआ उसको भूलकर आगे बढ़िए। अपनी शादी को टूटने से बचाने के लिए जो कुछ भी बन पड़ता है अवश्य ही करें। 

अपने पति को थोड़ा समय दें

चूंकि आपके पति ने आपको गैर मर्द के साथ फ्लर्ट करते पकड़ा है इसलिए उनका गुस्सा होना तो पूरी तरह से जायज है। हालात की नजाकत को समझते हुए फिलहाल अपने मायके चली जाएं और उन्हें थोड़ा समय दें। जैसे उनका गुस्सा थोड़ा शांत हो , आपको अपने पति को कॉल करके माफी मांग लेनी चाहिए और एक मौका मांगना चाहिए।

वो आपकी बात को जरूर समझेंगे और आपको फिर से जरूर अपना लेंगे क्योंकि कोई भी समझदार व्यक्ति इन बातों के कारण इतनी जल्दी अपने शादीशुदा जीवन को खराब नही करेगा और न ही अपनी पत्नी को तलाक देगा। अतः जैसे ही उनका गुस्सा थोड़ा कम हो उनके पास जाए और बात करके सारी प्रॉब्लम सॉल्व करने की कोशिश करें। 

Next ad

Related Articles

Back to top button