5 टिप्सगुप्त रहस्यनिजी सीक्रेटरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलसंबंध

लड़की पटाने के 5 सक्सेसफुल तरीके

दोस्तों, कहते है प्यार जब दो तरफा हो तो ठीक है लेकिन जब प्यार एक तरफ का हो तो उसे पाना बहुत ही कठिन हो जाता है। ऐसे कई लड़के है जो किसी लड़की को प्यार करते है लेकिन वो लड़की आपके तरफ पलट कर भी नही देखती है ऐसे में प्यार की गाड़ी को आगे कैसे बढ़ाया जाए ? लड़की पटाने के लिए क्या करना पड़ेगा? कुंवारी लड़की पटाने के 5 सक्सेसफुल तरीके

अगर आप किसी लड़की से प्यार करते है और उसे पटाना चाहते है तो हमारा आज का यह अर्टिकल आपके लिए ही है क्योंकि आज हम आपको कुंवारी लड़की को पटाने के 5 तरीके के बारे में बताने वाले है जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी कुंवारी लड़की को पटा सकते है। लड़कियों को पटाने का तरीका

लड़की पटाने के 5 सक्सेसफुल तरीके

  1. जिस भी लड़की को आप पटाना चाहते है सबसे पहले आपको उसकी पसंद और ना पसंद का पता लगाना होगा। जैसे कई लड़कियों को सख्त लौंडा पसंद आता है तो किसी को कम बोलने वाले लड़के पसंद आते है इसलिए आपको ये पता लगाना होगा कि जिसे आप पटाना चाहते है उन्हें कैसे लड़के पसंद है ? इसके बाद खुद को वैसे ही रूप में लड़की के सामने पेश करें। जब लड़की को आपके अंदर वो खूबी नजर आएगी जैसा वो पसंद करती है तो वो खुद ही आपके तरफ आकर्षित होने लग जाएगी।
  2. किसी भी लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले आपको उससे दोस्ती करनी चाहिए ताकि आप उनके दिल के और भी करीब जा सके तो सबसे पहले लड़की से दोस्ती करें । जब आप उसके सबसे अच्छे दोस्त बन जाएंगे तब जाकर धीरे धीरे अपने प्यार की गाड़ी को आगे बढ़ाएं। किसी लड़की को पटाने के लिए ये जरूरी है कि जब आप उसके सबसे अच्छे दोस्त बन चुके है तो अपना ज्यादा से ज्यादा समय उसके साथ बिताए जिससे कि उसे आपकी आदत लग जाएं और फिर जब आप किसी दिन उन्हें दिखाई न दे तो वो आपसे मिलने के लिए बैचेन हो जाये। ऐसा तभी हो सकेगा जब आप ज्यादा से ज्यादा समय उस लड़की के साथ बिताएंगे। जैसे कि अगर वो आपके स्कूल या कॉलेज में पढ़ती है या फिर आपके ऑफिस में काम करती है तो हर दिन उनके साथ ही आना जाना करें। इसके अलावा लंच भी उसके साथ ही करने की कोशिश करें। ऐसा करने से अपने आप ही वो आपके करीब आती चली जाएगी।
  3. किसी भी लड़की को पटाने के लिए आपको उसका दिल जीतना होता है जिसके लिए ये बहुत ही जरूरी हो जाता है कि आप उसे हर छोटी बड़ी मुसीबतों से प्रोटेक्ट करें ताकि लड़की को ये विश्वास हो जाये कि आप उसे हर मुसीबत से बचाये रखना चाहते है। ऐसा करने से लड़की आपके साथ सुरक्षित महसूस करेंगी और आपके करीब आती चली जाएगी। हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड में ईमानदारी चाहती है जैसे कि उसका प्यार किसी और लड़की को न देखें और न ही किसी और के बारे में सोचें। अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते है तो आपके अंदर ईमानदारी का होना अति आवश्यक है ताकि लड़की को इस बात का यकीन हो जाये कि आपके साथ रिश्ता रखने पर आप हमेशा ईमानदार रहेंगे। अगर कभी वो आपके ईमानदारी की परीक्षा ले तो आपको उसमें खरा उतरने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। 
  4. अगर आप किसी कुंवारी लड़की को पटाना चाहते है तो उसे खास महसूस करवाते रहे ताकि वो भी आपकी तरफ आकर्षित हो। इसके लिए उनके बर्थडे का विशेष ध्यान रखें और उनके जन्मदिन को खास बनाये। इसके अलावा भी बीच बीच में उन्हें तोहफे भी देते रहे जिससे कि उन्हें समझ आता रहे कि आपके नजर में वो कितनी खास है।
  5. किसी भी लड़की को अगर पटाना है तो उसे कभी भी किसी भी मुसीबत में अकेला न छोड़े। जब भी वो आपको मदद के लिए बुलाये , आपको चले जाना चाहिए। हमेशा कोशिश करें कि हर मुश्किल घड़ी में आप उनके साथ हो । लड़कियों को वैसे लड़के बहुत पसंद आते है जो मुश्किल घड़ी में उनके साथ हो इसलिए हर मुसीबत में उनका साथ दीजिये। इसके साथ ही लड़कियों को वैसे लड़के बहुत पसंद आते है जो नजरों से नजर मिलाकर बात किया करते है। अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते है तो उनकी आंखों में आंखें मिलाकर बात किया कीजिये जिससे कि वो आपके दिल की बातों को समझ सके। 

Next ad

Related Articles

Back to top button