निजी सीक्रेटरिलेशनशीपशादी विवाहसंबंधसलाह / मार्गदर्शनस्पेशल

शादीशुदा महिलाएं क्या अपने पति की जासूसी करती हैं?

मैं शादीशुदा युवक हूं। मेरी बीवी हमेशा मुझपर नजर रखती है। शादीशुदा महिलाएं क्या अपने पति की जासूसी करती हैं? मेरी पत्नी मुझसे उम्र में, काफी बड़ी है। मेरी तुलना में वह ज्यादा पढ़ी लिखी, और सुंदर भी नहीं है।

बल्कि मैं एक मल्टीनेशनल कंपनी में, कार्यरत हूं। मेरा अपनी कंपनी की मैनेजर के साथ, अफेयर चल रहा है। हालांकि हमारे, दो बच्चे भी हैं।

किंतु मैं अपनी पत्नी के साथ, बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। मैं अपने, अफेयर को छुपाना चाहता हूं। आजकल मैं अपनी पत्नी के साथ बात करने में भी दिलचस्पी नहीं रख रहा हूं। तो ऐसे में क्या शादीशुदा महिलाएं भी शुरु कर देती है, पति की जासूसी?

मुझे डर है कि, मेरी पत्नी को मुझ पर शक ना हो जाए। शादी के कुछ साल बाद तक, सब कुछ सही ढंग से चलता है। अचानक से मुझे अपनी कंपनी की, मैनेजर से प्यार हो जाता है। अब पत्नी को हमेशा मेरे, हाव भाव पर शक रहता है। इसलिए मैं जानना चाहता हूं कि, क्या शादीशुदा महिलाएं पति की जासूसी करती है।

हमारी सलाह : शादीशुदा महिलाएं क्या अपने पति की जासूसी करती हैं?

आपने बताया कि आपका पत्नी के लिए रवैया, पिछले कुछ समय से ही बदला है। साथ ही आपके अनुसार, आप सेक्स में भी दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। तो ऐसे में आपके व्यवहार से, उनके शक की सुई आपकी तरफ घूम सकती हैं। संचार क्रांति के जमाने में, फोन ही जासूसी का सबसे सही रास्ता है।

यदि पति का फोन, बेवजह रात को घंटी बजाता है। तो पत्नी जरूर, सावधान हो जाती है। ऐसे में आपके मोबाइल फोन की, चैकिंग होना तो लाजमी है। किसने आपको, कब कॉल किया और आपने कितना समय बात की। इस बात की जासूसी तो, जरूर ही होगी। इसके अलावा आजकल बहुत से, ऐसे सॉफ्टवेयर भी आ गए हैं।

जो आपकी हर लोकेशन, आपकी पत्नी तक पहुंचाते रहेंगे। बहुत सी ऐसी, जासूसी एजेंसियां भी है। जो आप के खिलाफ सारे सबूत, इकट्ठे कर सकती हैं। तो भला आप कहां-कहां से, खुद को छुपा कर रखेंगे। यदि एक बार आपकी पत्नी को, आप पर शक हो गया। तो जासूसी होना, लाजमी है।

पत्नी है या जासूस

जासूसी की एक वजह, पत्नी की आजादी की इच्छा भी है। क्योंकि यदि, पति वफादार नहीं है। तो पत्नियां भी पतिदेव की भक्ति में, लीन नहीं रहना चाहती हैं। इसलिए आपको, यह बात समझ लेनी चाहिए। कि यदि आप, बाहर की मिठाई खाना चाहेंगे। तो आपकी पत्नी भी, घर की दाल से बोर हो जाएगी। हमारे कहने का मतलब कि, यदि आप वफादार नहीं है।

इस वजह से आप, अपनी पत्नी से वफादारी की उम्मीद बिल्कुल ना रखें। भाई साहब, वो जैसी भी है आपकी पत्नी है। इसके अलावा, आपके बच्चों की मां भी है। तो अब आपको उनका सत्कार करते हुए, अपना घर बसाना चाहिए। कहीं ऐसा ना हो कि नये प्यार के चक्कर में, आप बर्बाद हो जाए।

मेरी मजबूरी

आप अपने बीवी-बच्चों से भी, हाथ धो बैठे। ऑफिस का प्यार दो दिन की चांदनी, और फिर अंधेरी रात ही होने वाला है। लेकिन फिर भी यदि आप दो नाव में, सवार होना चाहते हैं। तो आपको जरूरत से ज्यादा, सावधान रहना होगा। आपकी ऑफिस वाली का फोन, आपकी पत्नी के सामने ना बजे। इसके अलावा यदि आप, पत्नी से सब कुछ छुपाना चाहते हैं।

तो उसके लिए, अपनी पत्नी को खुश रखें। जितना ज्यादा आप, अपनी पत्नी को प्यार देंगे। उतना ही वह, आप पर विश्वास करती रहेंगी। परंतु आप चाहे, कितनी भी कोशिश कर ले। एक ना एक दिन तो आपकी पत्नी, आपकी जासूसी जरूर करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.