आरोग्यनिजी सीक्रेटबिजनेसरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलसंबंधस्पेशल

क्या गरीब लड़कों को जिगोलो बनना सही है?

जिगोलो में आना बुरी बात नहीं है क्योंकि जिगोलो मार्केट के जरिए बहुत से बेरोजगार लड़कों को रोजगार करने का अवसर प्राप्त होता है। यदि गरीब लड़के जिगोलो में आते हैं। तो इससे उनका कोई नुकसान नहीं होगा। बल्कि वह अच्छा खासा इनकम कर पाएंगे जिगोलो के द्वारा। गरीब घर के लड़कों का जिगोलो बनना क्यों सही है। आइए इस विषय में जानते हैं विस्तार से-

गरीब लड़कों को जिगोलो बनना सही है?

गरीबी से राहत मिलेगी

गरीबी एक ऐसी परिस्थिति होती है। जिससे व्यक्ति ना ही जी सकता है और ना ही मर सकता है। ऐसे में यदि कोई गरीब घर का लड़का जिगोलो बनना चाहता है या जिगोलो ज्वाइन करना चाहता है। तो वह उसके जीवन में लिया गया सबसे उत्तम फैसला होगा।

जिगोलो में आने वाले लड़के कभी भी निराश नहीं होते हैं। उन्हें हमेशा रोजगार करने का अवसर प्राप्त होता है और लड़का चाहे कितना भी गरीब हो। जिगोलो में आकर वह अमीर की कैटेगरी में आ ही जाता है।

भविष्य की चिंता दूर होती है

जिगोलो में आने वाला हर लड़का शुरू-शुरू में भले ही फेमस ना हो। लेकिन धीरे-धीरे वह फेमस हो ही जाता है क्योंकि कभी ना कभी किसी ना किसी औरत की दृष्टि उस पर पर पड़ती है और एक बार किसी औरत की दृष्टि जिगोलो लड़के पर पड़ जाती है। तो वह अपनी दृष्टि को जल्दी हटाती नहीं है। औरत की दृष्टि पड़ने का अर्थ ही है कि वह उस लड़के को मालामाल कर के ही छोड़ेगी।

जिंदगी को एक नई दिशा मिलती है

जिगोलो गरीब घर के लड़कों के लिए किसी उम्मीद से कम नहीं है। गरीब घर के लड़के हमेशा इस बात से परेशान होते हैं कि वह क्या कमाएंगे और क्या खाएंगे लेकिन जब उन्हें जिगोलो का पता चलता है। तो उनकी सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं। तब वह खाने और कमाने की चिंता नहीं करते हैं। बल्कि कमाकर उड़ाने की चिंता करते हैं। वह अपने कमाए गए पैसों को कैसे उड़ाएंगे यह चिंता वह जिगोलो में जाने के बाद करते हैं।

पैसे कमाने का अच्छा सोर्स है जिगोलो

गरीब घर के लड़के जिगोलो में आते ही है। पैसे कमाने के लिए। कारण उनको कोई फर्क नहीं पड़ता की लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे। वह बस यह जानते हैं कि पैसा ही सब कुछ है। पैसा है तो आपके पास सब कुछ है। अन्यथा आप की औकात ही क्या है। 

जिगोलो में आने वाले हर लड़के को उनके एक ही नाम से बुलाया जाता है वह है – जिगोलो। अगर बॉडी फिट है। तो आप की कमाई रोजाना लाखों में हो सकती है। हर गरीब घर का लड़का पैसा कमाने के लिए ही जिगोलो आता है। ताकि उसके जीवन का हर ग़म दूर हो जाएं।

दुनिया में कुछ भी बुरा नहीं है। बुरा अगर कुछ है वह है व्यक्ति की सोच। गरीब को गरीब बनाने वाले भी हम और उसको बड़ा बनाने वाले भी हम है। हमारे ख्याल से किसी गरीब लड़के का जिगोलो में आना बुरा नहीं है। अच्छा ही है। कुछ पाने के लिए कुछ खोना होता है। हो सकता है कि उनके घरवाले उनको गलत समझे। लेकिन उससे क्या समझाने पर वह समझ जाएंगे।

धंदा है, पर गंदा है । इससे दूर ही रहो

मगर आपको इस धंधे में आने से पहले सोचना चाहिये की हर गलत काम का अंजाम बुरा होता है। आप रोगों के शिकार हो सकते है। नई नई बीमारिया हो सकती है। समाज में आपकी कोई इज्जत नहीं रहेगी। इससे अच्छा है, की इस धंधे से दूर ही रहे। दुनिया में बहुत सारे रास्ते है, जिससे अच्छी कमाई की जा सकती है। इज्जत हमेशा महत्वपूर्ण होती है। उसको हमेशा बरकरार रखे। और जिगोलो बनने का ख्याल छोड़ दे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.