ज्योतिषफॅशनभविष्यराशीभविष्यलाईफ स्टाइल

इस राशि की महिलाएं होती है बेवजह बदनाम

लोग कितनी भी कोशिश कर लें, कुछ लोग अपने गुस्से को काबू में रख नहीं पाते हैं। कुछ लोगों की लड़ाई गुस्से में बदल जाती हैं। तो कुछ लोग हत्या की साजिश रचने लगते हैं! हर लोगों का व्यक्तित्व उनके बारे में बहुत कुछ कहता हैं। ऐसे बुरे लोगों से अवगत होने में आज हम आपकी मदद करने के लिए आएं हैं। बदनाम राशि के महिलाओं की सूची इस प्रकार है:-

इस राशि की महिलाएं होती है बदनाम

वृश्चिक राशि की महिलाये ऐसी होती है

वृश्चिक राशि का जो चिन्ह होता है, वह होता है बिच्छू। जो एक विषैले प्राणी का प्रतिनिधित्व करता है। जो किसी से खतरा महसूस होने पर डंक मारने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाता है। यह चिन्ह ही अत्यंत दुष्ट, चालाक और धूर्त होता है। अपनी राशि के चिन्ह की तरह ही वृश्चिक राशि की औरतें चुपके से किसी को भी बर्बाद करने के लिए सबसे जटिल योजनाएँ बना सकती हैं।

सिंह राशि की लड़कीयों के दुर्गुण

इस राशि की लड़कियां औरों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कुछ भी करती है। उनका द्वेषपूर्ण दिमाग बहुत ही विनाशकारी तरीके से बुरा गेम खेलने और अपने दुश्मन को कीचड़ में फेंकने के लिए कई तरीके से सोच सकता है। जिस तरह से सिंह शिकार करने के लिए योजना बनाता है। ठीक वैसे ही सिंह राशि की लड़कियां भी किसी को अपने जाल में फंसाने के लिए योजना बनाती हैं।

यह प्रसिद्ध होने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है, भले ही इसके लिए उनको किसी का कत्ल ही करना क्यों ना पड़े।

ये कन्या राशि की महिलाओं की कमजोरी

इस राशि की महिलाओं के अंदर बहुत सारा कौशल होता है। लेकिन यह अपने वास्तविक कौशल का प्रयोग तभी करती हैं। जब उन्हें दूसरों को नीचा दिखाने के लिए बुरी योजनाएँ विकसित करनी होती हैं। 

कन्या राशि की महिलाएं आमतौर पर दो-मुंह वाली होती हैं। जो हर तरफ तालमेल करके चलती हैं। वह लोगों के सामने ऐसी बनकर रहती है जैसे कि  उनके मन में कितना मोह, माया एवं प्यार है। लेकिन उस मासूम चेहरे के पीछे कुछ बुरी साजिश चल रही होती है जिससे लोग अनजान रहते हैं।

मेष राशि की लड़की का स्वभाव

ऐसे तो यह दिल के साफ होती है। लेकिन कभी-कभी इनका उग्र स्वभाव इनके बदनामी का कारण बनता है। मेष राशि की महिलाएं स्वाभाविक रूप से बहुत रक्षात्मक होती हैं। यदि कोई इनके खिलाफ बोलता है तो मेष राशि वालों को इससे नफरत होती है।

इन को बिल्कुल भी पसंद नहीं होता कि कोई इन्हें कॉपी करें। भले ही यह किसी को कॉपी कर लें। लेकिन इन्हें जो भी कॉपी करता है। ऐसे लोगों को यह बहुत ज्यादा नफरत करती हैं।

कुंभ राशिवाली महिला ऐसे होती है बरबाद

यह शांत, तनावमुक्त और रचनात्मक होते हैं, यदि क्रोधित हो जाती है, तो उनका बुरा रूप आम रूप से बहुत ही ज्यादा डरावना होता है। यदि कोई कुंभ राशि के महिलाओं को बेवजह तंग करता है। तो वह उन्हें पूरी तरह से बर्बाद करने के लिए एड़ी चोटी लगा देती हैं। यह जब तक सामने वाले को बर्बाद नहीं करती। तब तक वह शांत नहीं होती।

इस राशि की महिलाएं होती है बेवजह बदनाम

वैसे तो इस दुनिया का कोई भी व्यक्ति बुरा नहीं होता। बस हालात के कारण वह बुरे बन जाते हैं। हर व्यक्ति में यदि बुराई होती तो हम अच्छाई की बात नहीं करते। हर इंसान में अच्छा एवं बुरा होता है। कोई अपनी अच्छाई को सामने से दिखाता है, तो कोई अंदर से। कोई अपनी बुराई को दिखाता है। तो कोई अंदर से दिखाता है। हमने जिन राशियों के विषय में आपको बताया यह सभी राशियां अपने स्वभाव के कारण समाज में बदनाम होती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.