5 टिप्सअनैतिककैसे करें?गुप्त रहस्यचोरी चुपकेजासूसी तकनीकनिजी सीक्रेटपति पत्नीमनोरंजनमोबाइलरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलसंबंध

WhatsApp स्टेटस देखकर लड़की कैसे पटाएं ? 100%Working

दोस्तों, आजकल डिजिटल जमाना है जहां सब कुछ ऑनलाइन ही हो रहा है यहां तक कि प्यार भी। बहुत सारे लोग ऐसे है जो कि आमने सामने किसी लड़की से बात करने से घबराते है या यूं फिर अपने प्यार का इजहार नही कर पाते है , ऐसे में सबसे अच्छा उपाय होता है WhatsApp स्टेटस की मदद से बातचीत करना।

WhatsApp स्टेटस देखकर लड़की कैसे पटाएं ? 100%Working

अगर आपके भी फोन में किसी ऐसे स्पेशल का नंबर है जिससे आप पटाना चाहते है तो हमारा आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि WhatsApp स्टेटस देखकर लड़की कैसे पटाएं ? 100%Working

लड़की की मनोदशा को समझे

आजकल कुछ ऐसा आलम है कि हर इंसान अपने मन के भावों को अपने व्हाट्सऐप्प स्टेटस पर व्यक्त करना चाहता है या फिर यूँ कहें कि हम जैसे मूड में होते है ठीक वैसा ही व्हाट्सऐप्प स्टेटस भी अपने फोन में लगा लेते है तो अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते है और उसका WhatsApp नंबर आपके पास है तो सबसे पहले उसका WhatsApp स्टेटस देखकर उसकी मनोदशा को समझे।

जैसे कि अगर लड़की ने दुःख भरा स्टेटस लगाया है तो इसका मतलब है कि लड़की किसी बात से दुःखी है या परेशान है तो आप उसे नार्मल हाई / हेलो करके बात शुरू करें और उसका मन शांत करने की कोशिश करें । कुछ ऐसी बाते करें जो उसे अच्छी लगे और उसका मन बहले। इस परेशानी के समय में जब उसे कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जिसके साथ बात करके उसे अच्छा महसूस होगा तो वो अपने आप ही आपकी कंपनी पसंद करने लगेगी और आपके तरफ आकर्षित होने लगेगी। 

रूप रंग की तारीफ करें

आमतौर पर लड़कियां अगर कही घूमने या खाना खाने भी जाती है तो उस जगह पर ली गई अपनी फोटो को अपने व्हाट्सऐप्प स्टेटस पर जरूर लगाती है और ये लड़कियों का स्वभाव होता है कि लोग उनकी तस्वीरों को पसंद करें और  तारीफ करें । आप जिस लड़की को पटाना चाहते है अगर उसने भी अपने WhatsApp स्टेटस पर किसी जगह की फ़ोटो लगाई है तो कोशिश करें कि सबसे पहले आप ही उनकी तस्वीरों की तारीफ करने वाले बनें।

लड़कियों को यह बात बहुत पसंद आती है कि सामने वाला सबसे पहले उनके तस्वीरों की तारीफ कर रहा है। इसके साथ ही उस जगह से लेकर लड़की के ड्रेसिंग सेंस की और रूप रंग की तारीफ करें। ऐसा करने से लड़की आपसे इम्प्रेस हो जाएगी और आपके साथ ज्यादा से ज्यादा बात करना चाहेगी। आप जिसे पटाना चाहते है अगर उसने किसी रेस्टोरेंट के खाने की भी फ़ोटो डाली है तो उसके खाने की चॉइस की तारीफ करें। लड़कियों को एप्रिसिएशन बहुत पसंद आता है और ऐसा करने से लड़की आपके तरफ आकर्षित होगी और धीरे धीरे आपसे पट भी जाएगी।

खुशखबरी या सेलिब्रेशन स्टेटस

किसी भी लड़की को वही लड़का पसंद आता है जो कि उसके सुख और दुःख में उसका साथ दें। आमतौर पर लड़कियाँ अपने बर्थ डे या घर के किसी फैमिली मेंबर्स के बर्थ डे और एनीवर्सरी आदि जैसे सेलिब्रेशन की तस्वीरे लगाना बहुत पसंद करती है। जिस लड़की को आप पटाना चाहते है अगर उसने भी अपने किसी फैमिली मेंबर्स या खुद के जन्म दिन की तस्वीर अपने WhatsApp स्टेटस पर लगाई हुई है तो तुरंत उसे व्हाट्सऐप्प पर बधाई दें , ऐसा करने से लड़की आपसे बहुत इम्प्रेस होगी।

इसके अलावा अगर पार्टी की फ़ोटो व्हाट्सऐप्प स्टेटस पर लगी हुई है तो अरेंजमेंट की तारीफ करें और सबसे महत्वपूर्ण बात लड़की  के कपड़ों से लेकर उसके फ़ोटो निकालने की पोज़ तक की तारीफ करें , ऐसा करने से लड़की बहुत खुश होगी और ये जान जाएगी कि आप उसकी कितनी केअर करते है। अगर वह आपको पसंद नहीं भी करती, फिर भी उसको जब एहसास हो जाता है, की आप उसकी बहुत care करते हो, तब आपके प्रति वह आकर्षित होने लगती है।

100%Working

आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है उसके व्हाट्सऐप्प स्टेटस को सबसे पहले देखें और साथ ही फ़ोटो पर अच्छा सा कमेंट भी करें। अब इसे हमारी कमजोरी समझे या आदत  , जब भी कोई अपने व्हाट्सऐप्प स्टेटस पर फ़ोटो लगाता है तो बार बार यह जरूर चेक करता है कि कितने लोगों ने उसके स्टेटस को अब तक देखा है तो ऐसे में अगर आप सबसे पहले लड़की का हर व्हाट्सऐप्प स्टेटस देखेंगे तो उसका ध्यान आपके तरफ आकर्षित होगा जिससे आप उनके करीब जा सकेंगे। 

Next ad

Related Articles

Back to top button