RELIGION AND SPIRITUALITYकैसे करें?गुप्त रहस्यघरेलू समस्याज्योतिषधार्मिकभविष्यलाईफ स्टाइलवास्तुशास्त्र

हाथ में हो रही है खुजली तो क्या खुलेगी आपकी किस्मत? | Hath Me Khujli Hone ka Matlab

शकुन शास्त्र के अनुसार भाग्य के संकेत हमें मिलते है। हाथ में हो रही है खुजली तो क्या खुलेगी आपकी किस्मत ? | Hath Me Khujli Hone ka Matlab । दोस्तों, हमारे जीवन में घटने वाली हर चीजों का कोई न कोई संकेत अवश्य होता है लेकिन अज्ञानता वश हमलोग इन बातों को समझ नही पाते है जैसे क्या आपको पता है कि अगर अचानक से आपके हाथों में खुजली हो रही हो तो इसका एक संकेत भी होता है।

शकुन शास्त्र के अनुसार , किसी भी हाथ में खुजली का होना आपको धन के लाभ या हानि का संकेत देता है। जी हां , हाथ में खुजली होने का भी एक मतलब होता है और आज के आर्टिकल में हम आपको इसी से संबंधित जानकारियां देने वाले है ।

हाथ में हो रही है खुजली तो क्या खुलेगी आपकी किस्मत ? | Hath Me Khujli Hone ka Matlab

अगर कुछ दिनों से आपके हाथों में खुजली हो रही है ये आपके लिए एक संकेत हो सकता है। शरीर के अंगों में हो रही खुजली आपको किसी न किसी बात का संकेत अवश्य देती है जिसके बारे में जानना बहुत जरूरी है ताकि आप इन इशारों को समझ सकें।

हाथ में खुजली होने का मतलब 

यूँ तो हमलोग अचानक अपने शरीर में हो रही खुजली को अनदेखा कर देते है लेकिन इन सभी के पीछे कोई न कोई शुभ या अशुभ संकेत जरूर छिपा होता है लेकिन जानकारी के आभाव में हमलोग इस बात को समझ नही पाते है तो चलिए जानते है कि अगर अचानक व्यक्ति के हाथों में खुजली होने लगे तो इसका क्या मतलब होता है।  

दाएं हाथ में खुजली होने का मतलब 

अगर आपके दाएं हाथ में अचानक खुजली हो रही है तो यह आपके लिए अशुभ संकेत है क्योंकि शरीर के दाएं हाथ में खुजली होने से यह संकेत मिलता है कि आपको धन की हानि होने वाली है। दाहिने हाथ में खुजली होने का अर्थ होता है कि अकारण ही आपके हाथों से धन खर्च होने वाला है इसलिए जब भी कभी आपके दाहिने हाथ में खुजली हो आप सचेत हो जाये और बिना कारण के धन खर्च करने से पहले सोच लें।

जब भी आपके दाहिने हाथ में खुजली हो तो धन का खर्च होना निश्चित होता है। भले ही ये बात हमलोग जाने अनजाने में नोटिस नही करते लेकिन अगर वाक्य में आप इन सब बातों पर ध्यान देंगे तो पाएंगे कि दाएं हाथ की खुजली आपसे धन की हानि अवश्य ही करवाती है।

बाएं हाथ की खुजली का मतलब

अगर किसी व्यक्ति के बाएं हाथ में अचानक से खुजली हो रही है तो यह उनके लिए शुभ संकेत होता है। जी आपने बिल्कुल सही सुना, अचानक से यदि आपके बाएं हाथ में खुजली हो रही है तो इसका मतलब होता है कि आपको धन लाभ होने वाला है। बाएं हाथ की खुजली आपको धन प्राप्ति का संकेत देती है।

आपने भी कभी न कभी अपने घर के बूढ़े बुजुर्गों को यह कहते हुए सुना ही होगा कि अगर बायाँ हाथ खुजला रहा है तो इसका मतलब है कि पैसा आने वाला है इसलिए जब भी किसी के बाएं हाथ में खुजली होती है तो वह खुश हो जाता है क्योंकि ऐसा होने पर आपको किसी न किसी माध्यम से धन लाभ होता ही है।

Next ad

Related Articles

Back to top button