ट्रेंडिंगनिजी सीक्रेटभविष्यमहिला स्वास्थलाईफ स्टाइल

बहुत चालू होती है इस राशी की महिलायें

दुनिया की हर लड़की एक जैसी हो यह जरूरी नहीं। कोई लड़की शांत होती है। तो कोई अत्यधिक चालाक होती है। फिर कोई अत्यधिक बेवकूफ होती है। लेकिन आज हम राशि के अनुसार उन लड़कियों के विषय में बात करेंगे। जो हर चीज में चालाक होती हैं और अपनी  चालाकी के कारण, उन्हें अपने जीवन में सफलता भी मिलती है।

आइए जानते हैं उन राशि की लड़कियों के विषय में जो अपनी चालाकी से अपने जीवन में आगे भी बढ़ती है एवं एक अच्छा करियर भी प्राप्त करती है।

इस राशी की लड़कियां/महिलायें बहुत चालू होती है

वृषभ राशि की महिलायें

वृषभ राशि की लड़कियों के विषय में कहा जाता है कि यह बहुत चालाक होती है। लोगों को आकर्षित करने के लिए इनके पास बहुत सारे तरीके होते हैं।  यह अपनी चालाकी से लोगों को अपने आकर्षित कर लेती हैं। लोग इनके प्रति आकर्षित होते हैं। लेकिन यह लोगों के प्रति जल्दी आकर्षित नहीं होती। चालाक होने के साथ-साथ ही यह अपने जीवन को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस होती हैं। यह जीवन में बहुत सफलता प्राप्त करती हैं।

यह इतनी चालाक होती है कि इन्हें देख कर कोई कह नहीं पाएगा कि वह चालाक है। ऊपर से भोली एवं सीधी-सादी नजर आती हैं, वृषभ राशि की लड़कियां। लेकिन जब इन से लोग मिलते हैं। तब जाकर इनके असलियत से परिचित होते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि की लड़कियां अकेले सौ चालकों के लिए काफी होती है। इनके अंदर चालाकी और कूटनीति कूट-कूट कर भरी होती है। इन्हें जब किसी से अपना काम निकलवाना होता है। तो वह उस व्यक्ति को इस तरह से अपनी चालाकी से इंप्रेस करती हैं,कि व्यक्ति उनके झांसे में आकर उनका काम कर देता है।

लेकिन जैसे ही उनका काम हो जाता है। वह उस व्यक्ति को अपने जीवन से लात मारकर बाहर निकाल देती है। जिनके कारण उनका काम पूरा हो जाता है। इनको किसी और से कोई मतलब नहीं होता। यह बस अपने तक ही सीमित रहना ज्यादा पसंद करती हैं।

वृश्चिक राशि की लड़कियां चालाक होती हैं। वह उनके बातों से पता चल जाता है क्योंकि वह बहुत ही मीठे स्वर में बात करती हैं। ताकि लोग उनके जाल में फंस जाएं।

कुंभ राशि की लड़कियां/महिलायें

चालक वह लड़कियां भी होती है, जिनकी राशि कुंभ राशि है। हालांकि इनकी चालाकी अन्य लोगों के चालकी से थोड़ी अलग होती है। यह मुश्किल परिस्थितियों में अपनी चालाकी से हल निकाल लेती हैं। इनकी चालाकी से कभी भी किसी का नुकसान नहीं होता। बल्कि अपनी चालाकी से यह लोगों को लाभ प्राप्त करवाती है।

इनका मन साफ होता है, लेकिन यह स्वाभिमानी नहीं होती हैं। कभी-कभी यह जानबूझकर लोगों को तकलीफ से बचाती हैं। तो कभी-कभी खुद ही उन्हें परेशानी में डाल देती हैं।

चालक लड़कियों से बचने का उपाय?

यदि आप चालाक लड़कियों से बचना चाहते हैं। तो पहले उनकी पहचान करना सीखिए। चालाक लड़कियों की पहचान आप बहुत आसानी से कर पाऐंगे। पहली बात वह बहुत ही मीठे स्वर में बात करती हैं।

इन्हें बात-बात पर रोने-धोने की आदत होती है। इनकी फितरत बिल्कुल गिरगिट जैसी होती है। यह सच को झूठ और झूठ को सच बनाने में माहिर होती हैं।

अपनी चालाकी को छिपाने के लिए कभी-कभी यह जरूरत से ज्यादा बहाने दे देती हैं। इन्हें किसी के इमोशन से कोई फर्क नहीं पड़ता। यह बस अपना गवैया गाने को तैयार हो जाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *