5 टिप्सगुप्त रहस्यज्योतिषधार्मिकलाईफ स्टाइलवास्तुशास्त्र

मनचाही नौकरी पाने के लिए आज ही आजमा लो ये 5 अचूक आसान उपाय

दोस्तों, देश में बेरोजगारी की दर किस प्रकार से बढ़ती चली जा रही है इससे तो हम सभी वाकिफ है। इस प्रतिस्पर्धा के दौर में ऐसे कई लोग है जो रोजाना नौकरी की तलाश में घूमते रहते है लेकिन उन्हें कहीं भी नौकरी नही मिलती है या यूं कहें कि मिली हुई नौकरी भी हाथों से निकल जाती है। Naukri Pane Ke Upay

मनचाही नौकरी पाने के लिए आज ही आजमा लो ये 5 अचूक आसान उपाय

अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक है तो आपको हताश होने की जरूरत नही है क्योंकि आगे हम आपको बताएंगे कि जब तुरंत चाहिए हो नौकरी तो आजमाओ ये अचूक टोटके के बारे में । इन टोटकों को सफलता से पूर्ण करने के बाद आपको तुरंत नौकरी मिल जाएगी। जल्द नौकरी पाने के लिए करें यह 5 उपाय, मिलेगा मनचाहा जॉब। मनचाही नौकरी पाने के लिए आज ही आजमा लो ये 5 अचूक आसान उपाय। आज मनचाही नौकरी के लिए करें इन 5 में से कोई 1 उपाय

सूर्य देवता को जल अर्पित करें

अगर आप जॉब इंटरव्यू देते देते पूरी तरह से हार चुके है लेकिन आपको फिर भी कही मनचाही नौकरी नही मिल रही है तो आप इस टोटके को अवश्य आजमाएं जो कि बहुत आसान भी है। इसके लिए आपको रविवार के दिन सुबह सुबह नहा धोकर एक लोटा जल ले लेना है और फिर उगते सूरज को जल अर्पित करना है। नौकरी के 5 उपाय

शास्त्रों में भी सूर्य को सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक माना जाता है जिस करना सूर्य पूजन से बड़े बड़े कष्ट तक दूर हो जाते है। आपकी नौकरी से संबंधित बाधा का विधान भी ऐसे ही होगा। रविवार के दिन सूर्य भगवान को जल चढ़ाने से आपको उच्च स्तर पर नौकरी मिलेगी । Naukri Pane ke Super Upay

 सफेद गाय को मीठा व्यंजन खिलाये

अगर आप नौकरी न मिलने से बहुत परेशान है और जल्द से जल्द नौकरी पाने की चाह रखते है तो यह छोटा सा आसान टोटका आपके लिए बहुत ही लाभकारी सिद्ध हो सकता है। इसके लिए आपको सुबह सुबह किसी भी सफेद गाय को मीठा भोजन कराना चाहिए , फिर चाहे वो मीठा गुड़ हो या कोई मीठा फल। ऐसा आपको नियमित रूप से करना है।

आप देखेंगे कि अगली बार आप जब भी इंटरव्यू के लिए जाएंगे , आपको सफलता ही मिलेगी और जल्द से जल्द आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी।

शनिदेव की आराधना करें

यह बात तो शास्त्रों में भी लिखा है कि अगर आप पर ग्रह दोष का साया रहता है तो आपको जल्दी किसी भी काम में कामयाबी नही मिलती है फिर चाहें आप कितनी भी कोशिश ही क्यों न कर लें। अगर आपके कुंडली में ग्रहों की दिशा थोड़ी गड़बड़ भी चल रही है , जिस वजह से आपको काम नही मिल पा रहा है तो भी इस दुविधा से बाहर निकल सकते है।

इसके लिये आपको शनिदेव की पूजा करनी होगी ताकि शनिदेव आप पर प्रसन्न हो और अपनी महिमा बरसाते रहे। इसके लिए आपको शनिवार को काला वस्त्र पहन लेना है और एक मिट्टी का दिया ले लेना है । इस मिट्टी के दिये में आपको तिल का तेल भर लेना है क्योंकि शनिदेव को तिल का तेल प्रिय होता है।

अब आपको शनिवार के दिन किसी भी शनि मंदिर में चले जाना है। अगर आपके घर के आस पास शनि भगवान का कोई मंदिर नही भी है तो आप किसी पीपल के पेड़ के नीचे भी इस तिल के तेल के दिये को जला सकते है। ऐसा करने से शनि महाराज प्रसन्न होते है और उनकी कृपा से आपको जल्द ही नौकरी भी मिल जाती है।

रूद्राक्ष धारण करें

अगर आप अब और इंतजार नही करना चाहते है और जल्द से जल्द अपनी पसंद की नौकरी पाना चाहते है तो इसके लिये अपको एक रुद्राक्ष की एक माला ले लेनी है और मंगलवार के दिन सुबह उठकर नहा धो लेना है। नौकरी के 5 उपाय

अब इस रुद्राक्ष के माले को अपने हाथों में ले ले और कम से कम 108 बार गायत्री मंत्र का जप कर लें। इसके बाद अपनी नौकरी पाने की मनोकामना को मन ही मन बोल लें और फिर इस माले को गले में धारण करें। इसके बाद आप जिस भी समय इंटरव्यू में जाएंगे आपको सफलता अवश्य ही मिलेगी।   

गणेश जी की चूहे के साथ फ़ोटो रखें

जल्द से जल्द नौकरी पाने की आपको गणेश जी की एक फोटो ले लेनी है। यहां पर आपको ध्यान देना है कि गणेश जी की फ़ोटो में चूहे का चित्र अवश्य हो।  अब आपको इस फोटो को अपनी जेब में रख लेनी है। आप जब भी इंटरव्यू के लिए जाएं , अपने साथ इस फोटो को भी अवश्य लेते जाएं। इससे आपको नौकरी पाने में जरूर सफलता मिलेगी। 

क्या हनुमान जाप करने से नौकरी मिलती है?

अगर आप जीवन से पूरे निराश हो, तो ओम हं हनुमते रुद्रात्मकाय हुं फट इस मंत्र का जाप करें। बाधाये दूर होंगी और नौकरी मिल जाएगी।

इंटरव्यू में सफल होने के लिए किस मंत्र का जाप किया जाता है?

ॐ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी
इस मंत्र का जाप इंटरव्यू से पहले 108 बार किया जाये, तो आप निश्चित ही सफल हो जाओगे।

Next ad

Related Articles

Back to top button