आधुनिकटेक्नोलॉजीपुरुष स्वास्थमहिला स्वास्थमोबाइलरिलेशनशीपशादी विवाहसंबंधस्टार्टअप

लड़कियों से फ्री में चैटिंग कैसे करें?

फ्री में लड़कियों से चैटिंग कैसे करें?

ऑनलाइन चैट किसी भी तरह से एक नई अवधारणा नहीं है। जब से इंटरनेट आया है, हम नए दोस्त बनाने, अजनबियों के साथ चैट करने,  यहां तक ​​कि अपने ही शहर की महिलाओं के साथ रोमांटिक संबंध बनाने के लिए लाइव चैट करने के लिए एक लोकप्रिय चैट रूम का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन अब प्रश्न उठता है कि आप फ्री में लड़कियों से चैट कैसे करेंगे।

फ्री में चैट करने के बहुत सारे तरीके हैं। उनको में से सबसे आसान तरीका इंटरनेट के द्वारा ही है। जैसे कि फेसबुक, टि्वटर,इंस्टाग्राम, स्नैपचैट इत्यादि।

फेसबुक में लड़की से फ्री में चैटिंग कैसे होगी?

आज के जमाने में शायद ही कोई ऐसा होगा। जो फेसबुक के बारे में नहीं जानता होगा। फेसबुक का इस्तेमाल लगभग सभी लोग ही करते हैं। यदि आप किसी लड़की से फ्री में चैटिंग करना चाहते हैं। तो फेसबुक में उस लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर या मैसेज रिक्वेस्ट भेज कर बातें कर सकते हैं। जिसको आप चाहते हैं। इसके लिए आपको एक भी रुपया कहीं भी देना नहीं पड़ेगा। बस आपके पास आपका अपना फोन या लैपटॉप होना चाहिए और उसमें इंटरनेट का कनेक्शन होना चाहिए।

इंस्टाग्राम में कैसे चैट कर सकते हैं?

फेसबुक की तरह ही इंस्टाग्राम भी है। जहां पर आप किसी भी लड़की से फ्री में चैट कर सकते हैं। फ्री में चैट करने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन में इंस्टाग्राम एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा। वहां से साइन अप कर, आप इंस्टाग्राम में प्रवेश कर पाएंगे। वहां पर आप उन लड़कियों के साथ बात कर पाएंगे। जो सिंगल है या जिसे आप पसंद करते हैं।

क्या व्हाट्सएप से फ्री चैटिंग हो सकती है?

जी, हां फेसबुक और इंस्टाग्राम की तरह आप व्हाट्सएप में भी फ्री में चैटिंग कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको चैट करने वाली लड़की का नंबर प्राप्त करना होग।  यदि लड़की आपको नंबर दे देती तो आप उससे आसानी से व्हाट्सएप के जरिए बात कर पाएंगे। अन्यथा नहीं।

लाइन : लड़की से ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग फ्री करने वाला ऐप्स

एशिया में सबसे लोकप्रिय संचार ऐप में से लाइन एक है। यह जापान, थाईलैंड, इंडोनेशिया और ताइवान में मार्केट लीडर है। यदि आपके कोई मित्र, दोस्त और रिश्तेदार हैं लाइन पर हैं। तो आपके पास मुफ्त में बारत करने वाला चैट ऐप होना चाहिए।

पीसी, मैकओएस, एंड्रॉइड और आईओएस के लिए लाइन ऐप उपलब्ध हैं। यदि आप सीधे अपने वेब ब्राउज़र से तत्काल संदेश भेजना चाहते हैं। तो आप लाइन क्रोम एक्सटेंशन भी स्थापित कर सकते हैं।

वीचैट : लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप

व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर के बाद वीचैट दुनिया का तीसरा सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप है। फ्री चैटिंग एप्लीकेशन की तरह। आप भी इस चैटिंग एप्लीकेशन से फ्री में किसी से भी चैट कर सकते हैं।

स्काइप : Housewife female friends – Chat online free

पीसी के लिए सबसे अच्छे मैसेजिंग ऐप में से एक स्काइप है। लगभग सभी विंडोज उपयोगकर्ताओं के पास एक खाता होता है, और यह ऑपरेटिंग सिस्टम के अन्य ऐप जैसा ही होता ‌है।

स्काइप एक इंस्टेंट मैसेजिंग और वीडियो मैसेजिंग ऐप है। आपके द्वारा चुने गए पैकेज के आधार पर, आप वॉयस मेल प्राप्त करने, लैंडलाइन और मोबाइल पर कॉल करने के लिए भी ऐप का उपयोग कर सकते हैं। लड़कियों से फ्री में चैटिंग कैसे करें?

माइक्रोसॉफ्ट स्टोर में स्काइप के विंडोज संस्करण के अलावा, यह मैक, लिनक्स, एंड्रॉइड और आईओएस पर भी उपलब्ध है। एक वेब ऐप भी मौजूद है, लेकिन यह अपने डेस्कटॉप समकक्ष की तुलना में सुविधाओं में अधिक सीमित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.