लाईफ स्टाइल

कैसे किसी लड़के को अपने प्यार में पागल करें 5 टिप्स

हर लड़की के दिल का कोई राजकुमार होता है। अगर ऊससे प्रपोजल चाहती तो जानो की कैसे किसी लड़के को अपने प्यार में पागल करें 5 टिप्स | वह आपके लिए पागल हो जाएगा । एक वक्त था जब लड़के लड़कियों को इंप्रेस करते थे और उन्हें पटाने के लिए भिन्न-भिन्न तरीकों का पालन करते थे। वहीं आज एक वक्त है, जहां पर लड़के लड़कियों को नहीं इंप्रेस करते हैं। ये करो लड़के पीछे पड़ जाएंगे आपको पटाने के लिए। कैसे किसी लड़के को अपने प्यार में पागल करें 5 टिप्स

कैसे किसी लड़के को अपने प्यार में पागल करें 5 टिप्स

बल्कि लड़कियां स्वयं लड़कों को सामने से आकर इंप्रेस करती हैं और उन्हें पटाती है। महिलाएं या लड़कियां लड़कों को कैसे प्रभावित कर सकती हैं, इसके लिए कुछ टिप्स निम्नलिखित हैं:-

 आत्मविश्वास बढ़ाइए

एक व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास का होना बहुत ज्यादा जरूरी होता है। यदि व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास नहीं होगा। तो वह जिंदगी में किसी भी काम को अच्छे से नहीं कर पाएगा। यह  किसी भी इंसान की प्रतिभा को बढ़ाता है। कैसे किसी लड़के को अपने प्यार में पागल करें 5 टिप्स

हर लड़की को स्वयं पर विश्वास होना चाहिए और स्वयं को समझाना भी चाहिए कि वह कितनी खूबसूरत हैं। जैसे ही लड़कियां खुद को खूबसूरत समझना आरंभ कर देगी। वैसे ही लड़को को पटाने का कठिन मार्ग उनके लिए आसान हो जाएगा।

ड्रेसिंग और सफाई का ध्यान रखें

लड़कियों को किसी भी लड़के को पटाने से पहले अपनी साफ़ सफाई और ड्रेसिंग का ध्यान रखना चाहिए। कारण लड़के साफ-सुथरे और सुंदर महिलाओं से हमेशा प्रभावित होते हैं। यहां सुंदर कहने का तात्पर्य गोरे रंग का नहीं है।

सुंदर व्यक्ति वह नहीं होता। जिस का रंग गोरा होता है। सुंदर व्यक्ति अपने मन से होता है। जिसका मन साफ होता है। वही सुंदर होता है और आज के जो लड़के होते हैं। वह लड़कियों के रूप पर नहीं। बल्कि लड़कियों के गुण के दीवाने होते हैं। लड़कियों का कपड़ा उनके पर्सनेलिटी को बहुत ज्यादा रिफ्लेक्ट करता है। इसलिए अच्छे कपड़े ज़रूर पहने।

हल्का स स्माइल करें

यदि आप किसी लड़के को गुस्से में पटानी जाएंगी। तो वह आपसे कभी नहीं पटेगा। इसलिए जब भी किसी लड़के को पटाने जाएं या आप चाहती हैं कि कोई लड़का आपसे पटें तो उसके साथ हमेशा मुस्कुरा कर बात करें। ताकि उसके ऊपर आपका इंप्रेशन अच्छा पड़े और जब आप उसे पटाने की कोशिश करें। तो वह एक बार में ही आपको हां बोल दे।  

समझदार बनो

हर लड़के की एक ड्रीम गर्ल होती है। जिसके सपने वो बचपन से ही देखता है कि उसके होने वाली पत्नी या उसके होने वाली गर्लफ्रेंड ऐसी होगी। इसलिए किसी भी लड़के को पटाने से पहले खुद को एक बार जरूर प्रश्न कर देखें कि आप उसकी ड्रीम गर्ल है भी या नहीं। लड़कियों के लिए 5 टिप्स | वह आपके लिए पागल हो जाएगा

कारण हर लड़के की चॉइस एक जैसी नहीं होती क्या पता आप जिस लड़के को पटाने की कोशिश कर रही हैं। वह आपके टाइप का ही ना हो इसलिए अपनी समझदारी के साथ ही लड़के को पटाए। ताकि आपको अपना पार्टनर बिल्कुल सटीक प्राप्त हो। वैसे भी लड़कों को वही लड़कियां ज्यादा पसंद होती हैं। जो समझदार होती है।

कैसे किसी लड़के को अपने प्यार में पागल करें 5 टिप्स

आज के समय में लड़कियां हर मुश्किल काम को आसान कर के दिखाती हैं।‌ तो लड़के पटाना उनके लिए बाएं हाथ का खेल सा हो गया है। यदि आप एक लड़की हैं और लड़के पटाना चाहती हैं। तो अवश्य पटाएं। वह भी बिना किसी डर के बस मन में शांति रखें। चेहरे पर मुस्कुराहट रखिए। कॉन्फिडेंस रखिए और बस एक झटके में अपने मन की बात को उस लड़के को जाकर कह दीजिए जिसे आप सचमुच अपना जीवनसाथी या अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं।

Next ad

Related Articles

Back to top button