निजी सीक्रेटरिलेशनशीपलाईफ स्टाइलशादी विवाहसंबंध

इस राशि की लड़कियां/ महिलायें पसंद करती हैं आवारा लड़के

इस राशि की लड़कियां पसंद करती हैं आवारा लड़के

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि खूबसूरत, पढ़ी-लिखी लड़की ही हमेशा किसी अच्‍छे समझदार लड़के को छोड़कर किसी आंवारा, बुरे लड़के से पट जाती है। ये सब देखकर आपको भी कहीं ना कहीं हैरानी होती होगी। अब सवाल यह उठता है कि खूबसूरत और पढ़ी-लिखी लड़कियां आखिरकार आंवारा लड़के की बातों में आ कैसे जाती हैं? इस राशि की लड़कियां/ महिलायें पसंद करती हैं आवारा लड़के

सबसे पहले तो आपको बता दें कि लड़के असल में बुरे नहीं होते हैं। वह बस अपने मन की सुनते हैं और जो करना होता है वह बस वही करते हैं, जो कहना होता है कह देते हैं। सुंदर लड़कियों के पीछे लड़के ज्‍यादा पड़े होते हैं। ऐसे में किसी भी लड़की को सेफ फील करने के लिए प्रोटेक्‍शन की जरूरत पड़ती है। यह गुण एक अच्छे लड़कों में नहीं होता। वो तो खुद ही डरपोक होता है। तो भला वह लड़की को क्‍या प्रोटेक्‍शन देगा।

आज हम आपको बताने वाले हैं कि कौन सी राशि की लड़कियों को आवारा लड़के पढ़े-लिखे लड़कियों से भी ज्यादा पसंद होते हैं। इस राशि की लड़कियां/ महिलायें पसंद करती हैं आवारा लड़के

मेष राशि

इस राशि को ज्योतिष शास्त्र में पहली राशि के रूप में जाना जाता है और इस राशि की लड़कियां दिखने में बड़ी आकर्षक होती है। लेकिन स्वभाव से ये बहुत ही ज्यादा डॉमिनेटिंग होती हैं। इनके अंदर एक बहुत ही अच्छी खूबी होती है और वह खूबी है कि इन्हें दूसरों को अपनी उंगलियों पर घूमाना बखूबी आता है। वहीं, इनकी सुदंरता भी लोगों को एकदम से आकर्षित करती है। इन राशि की लड़कियों को आवारा लड़के ज्यादा पसंद होता है क्योंकि आवारा लड़के खूबसूरत लड़कियों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और वह लड़के खूबसूरत लड़कियों को अपने जीवन में हमेशा के लिए पाने के लिए उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं।

मेष राशि की लड़कियों को ऐसे ही लड़के ज्यादा पसंद होते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि आवारा लड़के खूबसूरत लड़कियों को पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं इसीलिए मेष राशि की लड़कियां अपनी उंगलियों पर नचाने के लिए ही अपनी लाइफ में एंट्री देती हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि की लड़कियों के विषय में कहा जाता है कि पति के मामले में यह लड़कियां बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली होती है। यह ओपन माइंडेड लड़कियां होती है। शादी के बाद ये लड़कियां हर कार्य में पति का साथ देती हैं।  लेकिन यह अपने जीवन में किसी शातिर लड़के को नहीं, बल्कि आवारा लड़के को ही स्थान देती है और उन्हें ही जीवन साथी के रूप में चुनती है।

इन राशि की लड़कियों को किसी का रोक-टोक बिल्कुल  पसंद नहीं होता। ये किसी से दबकर भी नहीं रहना चाहती हैं। अपने काम में किसी की दखलअंदाजी भी इन्हें बिल्कुल पसंद नहीं होती।

ऐसी मान्यता है कि कन्या राशि की लड़कियों की शादी जिस घर में या फिर जिस लड़के से होती है, वहां ये राज करती हैं। यही वजह है कि अपनी जिंदगी में अपने पसंद के अनुसार लड़कों का चयन कर ही शादी करते हैं। इस राशि की लड़कियों के जीवन में आवारा लड़के ही जीवन साथी के रूप में आते हैं। जिन्हें यह जीवन भर कंट्रोल करके रखती हैं।

मकर राशि

इस राशि की लड़कियां शादी के बाद बहुत ज्यादा तारीफें बटोरती हैं। ससुराल वाले इनकी खूब बातें मानते हैं।

मकर राशि की लड़कियों के साथ इसलिए होता है क्योंकि वह अपने मन अनुसार जीवनसाथी को चयन करती हैं और अक्सर इनके जीवन साथी ज्यादा पढ़े-लिखे नहीं बल्कि आवारा तरीके के लड़के होते हैं। 

इस राशि की लड़कियां/ महिलायें पसंद करती हैं आवारा लड़के जो इनकी हर बात को सुनते हैं और इन्हें बहुत ज्यादा अपने जीवन में गुरुत्व दे बैठते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आपकी राशि कौन सी है? बिना ड्रायवर की कार बहुत चालू होती है इस राशी की महिलायें मांगलिक लड़कि ऐसे पहचाने अमीर औरतोंके महंगे शौक
आपकी राशि कौन सी है? बिना ड्रायवर की कार बहुत चालू होती है इस राशी की महिलायें मांगलिक लड़कि ऐसे पहचाने अमीर औरतोंके महंगे शौक