5 टिप्सअनैतिककैसे करें?गुप्त रहस्यतलाकनिजी सीक्रेटपति पत्नीलाईफ स्टाइललिव्ह इनविधवा महिलाशादी विवाह

बॉयफ्रेंड अपनी बीवी से तलाक नहीं लेता। क्या करू?

शादीशुदा आदमी से 6 साल से प्यार करती हु। वह भी मुझे बहुत चाहता है। बॉयफ्रेंड अपनी बीवी से तलाक नहीं लेता। क्या करू? मेरा नाम शालिनी है, वो कहते है न कि प्यार अंधा होता है  ऐसा ही कुछ मेरे साथ भी हुआ है। दरअसल मेरे ऑफिस में एक लड़का काम करता है जिसका नाम प्रतीक है।

हम दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते है और मैं उससे शादी भी करना चाहती हूं और  मेरा बॉयफ्रेंड भी मुझे बहुत चाहता हैं लेकिन जब उससे अपनी बीवी से तलाक लेने की बात करती हूं , वो सुनता ही नही है सिर्फ टालते चला जाता है। दरअसल  उसका संबंध उसकी बीवी के साथ बहुत अच्छा है और अब वह तलाक नहीं ले रहा हैं। मुझे कुछ भी समझ नही आ रहा है कि आखिर मुझे क्या करना चाहिए ?

एक्सपर्ट की राय : बॉयफ्रेंड अपनी बीवी से तलाक नहीं लेता। क्या करू?

मेरे ख्याल से यहाँ पर अगर किसी को कुछ समझने की जरूरत है तो वो आप है । जिस रिश्ते के लिए आप  सपना देख रही है वो कभी सच न होने वाला सपना है जिसका सच होना नामुमकिन है। आप इसी बात से समझ लीजिए कि जो लड़का अपनी बीवी के साथ भी अच्छा संबंध रख रहा है और साथ ही आपको भी घुमा रहा है वो आपके साथ रिश्ते में कितना लॉयल होगा। वो बस आपका यूज़ कर रहा है और यही सही समय है जब आपको इस बात को समझ लेना चाहिए कि आपका उसके साथ कोई फ्यूचर नही है इसलिए  मेरे  ख्याल से आपको उन्हें छोड़ देना चाहिए और अपने ऊपर ध्यान देना चाहिए।

बॉयफ्रेंड को छोड़ दीजिए

मेरे ख्याल से जितना जल्दी हो सके अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ दीजिए। इस तरह के रिश्तों को समाज में बहुत गंदे नजर से देखा जाता है। हां , ये सच है कि प्यार पर किसी का जोर नही चलता है इसलिए आपका उनके साथ रिश्ते में आना , इस बात पर शायद आपका कोई जोर न चला हो लेकिन अब भी कुछ नही बिगड़ा है । चूंकि अब आप उनकी सच्चाई अच्छे से  जानती है इसलिए अब सुधर जाइये । अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लीजिए और लाइफ में आगे बढ़िये।

अपनी जिंदगी की शुरुआत करें

जिस हिसाब से आप बता रही है, उसको सुनने के बाद तो यही लग रहा है कि आप किसी बेकसूर का घर बर्बाद कर रही है । ज़रा सोचिए, अगर वो अपनी पत्नी को तलाक दे दें तो उनकी पत्नी का क्या होगा ? और जब उनकी पत्नी को ये पता चलेगा कि ये सब कुछ आपके कारण हुआ है ? तो वो आपको कितना कोसेगी इसलिए मेरी मानिए  तो इन फालतू के चक्करों में मत फसिये और सीधे सीधे उनसे रिश्ता तोड़कर इस रिश्ते से बाहर निकल जाईये।  उनसे साफ साफ कह दीजिये की अब आप उनके साथ रहकर अपनी जिंदगी और बर्बाद नही करना चाहती। इसके बाद नये सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत करें।

इस रिश्ते का कोई भविष्य नही है

मेरे हिसाब से आपका बॉयफ्रेंड केवल आपके जज्बातों के साथ खेल रहा है और आपको सिर्फ इस्तेमाल कर रहा है । सिर्फ आपके साथ ही नही बल्कि वो तो अपनी पत्नी को भी धोखा दे रहा है। सोचिए , जो लड़का अपनी पत्नी से अच्छा रिश्ता होने के बावजूद , दूसरी लड़की को डेट कर रहा हो उस पर क्या भरोसा किया जा सकता है।   अगर आप ऐसे इंसान के साथ शादी कर भी लेती है तो क्या गारंटी है कि वो आपको छोड़कर फिर किसी दूसरी लड़की के साथ संबंध नही बनाएंगे।  ये रिश्ता अगर हो भी जाता है तो भी आप उनके साथ खुश नही रह पाएंगे इसलिए इस रिश्ते को यही खत्म कीजिये और आगे बढ़िये क्योंकि इस रिश्ते का कोई भविष्य नही है।

Next ad

Related Articles

Back to top button